Advertisement

राहुल का आरोप, भाजपा और आरएसएस अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर नियंत्रण रखने में करते हैं विश्वास

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को भाजपा और आरएसएस पर करारा वार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा...
राहुल का आरोप, भाजपा और आरएसएस अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर नियंत्रण रखने में करते हैं विश्वास

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को भाजपा और आरएसएस पर करारा वार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ये दोनों संगठन इस बात में विश्वास करते हैं कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर नियंत्रण जरूर रखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि यह स्वतंत्रता एक मौलिक लोकतांत्रिक अधिकार है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मेरे पिता देश की सेवा के लिए जिंदा रहे और सेवा करते ही शहीद हो गए। उनके विचारों को एक काल्पनिक वेब सीरीज के चरित्र के संवाद से बदला नहीं जा सकता है। मालूम हो कि सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्‍तेमाल किया गया है।

एक अन्य खबर के अनसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पार्टी को मजबूत करने को लेकर कई नेताओं के साथ चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इसके लिए हमें पार्टी में और ज्यादा ताजा चेहरे, विचार और ऩई ऊर्जा लानी होगी। इसके साथ ही हमें वरिष्ठ लोगों के अनुभव का लाभ भी लेना होगा।  

यह बैठक ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस ने आयोजित की थी। इसमें शशि थरूर, मिलिंद देवड़ा, गौरव गोगोई, सलमान सोज आदि नेता मौजूद थे। इनके अलावा कई राज्यों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad