Advertisement

2047 तक सत्ता में रहेगी BJP, पीएम मोदी तोड़ेंगे कांग्रेस का रिकॉर्ड: राम माधव

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दूसरी बार शानदार जीत हासिल करके सत्ता में आ गई है। इस बीच पार्टी के महासचिव...
2047 तक सत्ता में रहेगी BJP, पीएम मोदी तोड़ेंगे कांग्रेस का रिकॉर्ड: राम माधव

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दूसरी बार शानदार जीत हासिल करके सत्ता में आ गई है। इस बीच पार्टी के महासचिव राम माधव ने दावा किया है कि बीजेपी सत्ता में सबसे ज्यादा समय तक रहने के कांग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ देगी और 2047 तक शासन करेगी। बीजेपी नेता ने कहा कि जब देश 2047 में 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा तो बीजेपी सत्ता में होगी।

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एक रैली को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि लंबे समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी अभी तक कांग्रेस है, जिसने 1950 से 1977 तक शासन किया, लेकिन मैं दावा करता हूं कि मोदी जी ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे और 2047 में 100वें स्वतंत्रता दिवस तक बीजेपी सत्ता में रहेगी। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री बिप्लव देव भी मौजूद रहे।

भारत का निर्माण करने, आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली

भाजपा महासचिव ने कहा कि उनकी पार्टी ने आम चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया। हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने तथा आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है।

भाजपा सरकार लंबा सफर तय करेगी

राम माधव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लंबा सफर तय करेगी। हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 में भी सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा। संसद तक पहुंचने के लिए हमारी पार्टी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया। राष्ट्रवाद भाजपा के डीएनए में है।

शाह भी कर चुके हैं 50 साल तक जीत का दावा

बता दें लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कई सभाओं में कह चुके हैं कि बीजेपी 50 साल तक सत्ता में रहने आई है। अप्रैल 2018 में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को 50 साल तक पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक विजय ही विजय की कल्पना करनी चाहिए, इसके अलावा उन्हें कुछ और नहीं सोचना चाहिए।

50 सालों तक बीजेपी को कोई हरा नहीं पाएगा

इसके बाद सितंबर 2018 में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव तो वह जीतेंगे ही और उसके बाद 50 सालों तक बीजेपी को कोई हरा नहीं पाएगा। अमित शाह के संबोधन को मीडिया के सामने रखते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि यह कोई अहंकार नहीं है, यह बात प्रदर्शन के आधार पर कही जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad