Advertisement

बीजेपी प्रवक्ता ने किया ट्वीट- अमित शाह जी यूपी बचा लीजिए, सरकार के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं

उन्नाव रेप मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार घिरती नजर आ रही है। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर...
बीजेपी प्रवक्ता ने किया ट्वीट- अमित शाह जी यूपी बचा लीजिए, सरकार के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं

उन्नाव रेप मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार घिरती नजर आ रही है। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप और हत्या के गंभीर आरोप लगे हैं। सरकार जहां एसआईटी गठित कर निष्पक्ष जांच की बात कर रही है तो रेप पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत को लेकर हाईकोर्ट ने स्वत: संज्ञान ले लिया है। विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। इस बीच भाजपा की प्रवक्ता ने ही योगी सरकार की हीलाहवाली पर नाराजगी जताई है।

भाजपा की मीडिया पैनलिस्ट डाक्टर दीप्ति भारद्वाज ने उन्नाव मामले में ट्वीट कर सरकार पर सवाल उठाए हैं तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मामले में पार्टी और सरकार की छवि को बचाने की अपील की है। दीप्ति भारद्वाज ने कहा कि यह महिलाओं के सम्मान की बात थी। पिछले दो तीन दिनों में जो घटनाक्रम सामने आया, उस पर ट्वीट में मेरा रिएक्शन था। सरकार की कार्रवाई के कारण पार्टी बैकफुट पर आ गई है। हम कार्यकर्ता हैं, हमें रोज जनता को फेस करना होता है। ऐसे मुद्दों पर हमारे लिए फेस सेविंग कर पाना मुश्किल होता है।


भाजपा नेत्री ने कहा कि मेरे हिसाब से सरकार को तुरंत विधायक के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था। समाज में अगर हम महिला सम्मान की बात करते हैं। तीन तलाक के मुद्दे पर हम महिलाओं की लड़ाई लड़ रहे हैं। बार-बार कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। इस दिशा में मोदीजी का एक प्लान ऑफ एक्शन है। अमित शाह जी स्वयं पार्टी को इस दिशा की ओर ले जा रहे हैं। उस बीच इस तरह की खबरें हमें बैकफुट पर लाती हैं। हमारी कथनी और करनी में अंतर दिखना शुरू हो जाता है कि हम कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं।

दीप्ति कहती हैं कि वह पार्टी का अहित नहीं सोच रही हैं। मैं पार्टी के खिलाफ नहीं हूं। पार्टी के हित की बात कर रही हूं। 2019 में हम चाहते हैं कि मोदी जी दोबारा आएं, उस अभियान में कभी कभार इस तरह की खबरों से लगा कलंक धोया नहीं जा सकता। ये डैमेज है, जो पूरी सोसाइटी को खराब कर देता है। योगी जी अपना काम कर रहे हैं। लगातार अपराध का ग्राफ कम हो रहा है, महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी काम हो रहा है लेकिन हमें समाज में कमजोर मानी जाने वाली महिला के साथ खड़ा होना चाहिए। एक रसूखदार व्यक्ति को बचाने के लिए हम रेप पीड़िता की सुनवाई भी न करें तो यह ठीक नहीं है। ये समाज में विकृति पैदा करता है। आखिर राजनीति की गिरावट कहां तक जाएगी. गिरने का भी कोई स्तर तक तय करना पड़ेगा।

एसआईटी की रिपोर्ट पर होगी कार्रवाई

यूपी भाजपा के प्रवक्ता चंद्रमोहन ने आउटलुक से बातचीत में इस बात की पुष्टि की कि दीप्ति भारद्वाज उनकी मीडिया पैनेलिस्ट हैं। उन्होंने कहा कि रेप का मौजूदा मामले में भाजपा किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरतना चाहती। फिलहाल एसआईटी की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिसके मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त कार्रवाई करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement