Advertisement

राष्ट्रपति से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल, बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग

भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधमंडल ने मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर पश्चिम बंगाल...
राष्ट्रपति से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल, बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग

भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधमंडल ने मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर पश्चिम बंगाल में उत्तरी दिनाजपुर जिले के हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ रे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सीबीआई जांच की मांग की। साथ ही पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को बर्खास्त करने की भी मांग की गई।

भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मिलने गए प्रतिनिधमंडल ने पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है।

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘हमें वहां की किसी भी एजेंसी पर कोई भरोसा नहीं है। हमने राष्ट्रपति जी से मांग की है कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए।’’

उन्होंने कहा, ‘‘साथ ही ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है, जहां पर जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं रह सकते। इसलिए इस सरकार को फौरन बर्खास्त किया जाना चाहिए। इस संबंध में राज्यपाल से रिपोर्ट मंगवानी चाहिए।’’

विजयवर्गीय के अलावा इस प्रतिनिधमंडल में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, राज्यसभा सदस्य स्वपन दासगुप्ता, लोकसभा सदस्य राजू बिष्ट और भाजपा के संगठन मंत्री अरविंद मेनन शामिल थे।

बता दें कि भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रे का शव सोमवार को उत्तरी दिनाजपुर जिले के हेमताबाद इलाके के बिंदल गांव में उनके घर के निकट एक दुकान के बाहर बरामदे की छत से लटकता मिला था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement