Advertisement

कर्नाटक में बोले राहुल गांधी- सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है भाजपा

इन दिनों कर्नाटक का दौरा कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की भाजपा पर करारा हमला कर...
कर्नाटक में बोले राहुल गांधी- सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है भाजपा

इन दिनों कर्नाटक का दौरा कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की भाजपा पर करारा हमला कर रहे हैं। इस दौरान एक बार फिर राहुल ने भाजपा पर हिंसा फैलाने, पैसे का इस्तेमाल कर सरकार बनाने और सत्ता की खातिर देश को बांटने के आरोप लगाए।

कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में अपने प्रचार अभियान के तीसरे चरण में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन पर आरोप लगाया कि देश की प्रगति का श्रेय लेकर वह आम आदमी का‘‘ अपमान’’ कर रहे हैं।
न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भाजपा के प्रभाव वाले माने जाने वाले तटीय उडुपी और दक्षिण कन्नड़ जिलों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा,‘वे सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे। मोदी जी आएंगे और बार- बार झूठ बोलेंगे।’ 

राहुल ने आरोप लगाया, ‘मेघालय, मणिपुर और अरुणाचल में उन्होंने पैसे का इस्तेमाल कर सरकारें बनाई। आप सबने यह देखा है।’ हाल में संपन्न हुए कांग्रेस के महाधिवेशन में महाभारत का जिक्र करते हुए भाजपा को कौरव और कांग्रेस को पांडव करार देने वाले राहुल ने दौरे के पहले दिन मंगलवार को एक बार फिर मौजूदा हालात को बताने के लिए महाभारत का जिक्र किया।

पार्टी अध्यक्ष ने कहा, ‘उस वक्त सवाल यह भा कि हिंदुस्तान सच्चाई की राह पर चलता है या झूठ की राह पर। एक तरह से आज भी ऐसे ही सवाल किए जा रहे हैं। एक तरफ भाजपा सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है जबकि कांग्रेस सच्चाई पर आधारित है।’ 

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि वह ‘हत्या के आरोपी’ हैं। पाडुबिड्रे में राहुल ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वह बड़े कारोबारियों के कर्ज माफ कर उन्हें फायदा पहुंचा रहे हैं जबकि किसानों की अनदेखी कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad