Advertisement

'नमो एप' के जरिए 5 से लेकर 1000 रुपए तक के योगदान की भाजपा ने की अपील

भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से ‘नमो एप’ के माध्यम से 5 रूपये से लेकर 1000 रूपये तक की...
'नमो एप' के जरिए 5 से लेकर 1000 रुपए तक के योगदान की भाजपा ने की अपील

भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से ‘नमो एप’ के माध्यम से 5 रूपये से लेकर 1000 रूपये तक की धनराशि का योगदान देने का आग्रह किया है। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने इसके माध्यम से 1000 रूपये का योगदान दिया है ।

भाजपा ने ऑनलाइन माध्यम से अपनी अपील में कहा है ‘‘आपका छोटा योगदान ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के निर्माण में बड़ा अंतर ला सकता है। इसलिए नमो एप के माध्यम से 5 रूपये, 50 रूपये, 100 रूपये, 500 रूपये और 1000 रूपये का छोटा छोटा योगदान करें और भाजपा को मजबूत बनाएं।’’

सुषमा स्वराज ने भी की अपील

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ मैंने भी इस एप पर 1000 रुपए की राशि दी। मेरा सभी भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों तथा हितैषियों से अनुरोध है कि सार्वजनिक जीवन शुचिता बनाये रखने के लिए इस अभियान में अपना योगदान अवश्य दें।’’ उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में शुचिता बहुत आवश्यक है। इसी आवश्यकता को महसूस करते हुए भाजपा ने “नमो एप” पर अपने कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों से छोटी राशि इकट्ठा करने का अभियान चलाया है। उन्होंने कहा कि इसमें 5 रूपये से लेकर 1000 रुपए तक की राशि दी जा सकती है। 1000 रुपए से अधिक की राशि स्वीकार नहीं की जाती।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement