Advertisement

ममता सरकार में बंगाल का नहीं तृणमूल कांग्रेस के गुंडों का हुआ विकासः अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जम कर हमला...
ममता सरकार में बंगाल का नहीं तृणमूल कांग्रेस के गुंडों का हुआ विकासः अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जम कर हमला बोला। उन्होंने पुरुलिया की सभा में कहा कि इस सरकार में बंगाल का नहीं बल्कि तृमणूल कांग्रेस के गुंडों का विकास हुआ है। शाह ने आरोप लगाया कि राज्य की सभी फैक्टरियां बंद हो गईं लेकिन बम बनाने की फैक्टरियां सफलतापूर्वक चल रही हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अगर ये समझती है कि हिंसा के तांडव से बंगाल में इनकी सरकार बनी रहेगी तो मैं आज इनको चुनौती देता हूँ कि हमारे कार्यकर्ताओं का लहू रंग लाएगा और अब आपकी सरकार लंबे समय नहीं चल पाएगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में 20 से भी अधिका भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हमारे कार्यकर्ताओं को धमकी देते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल सरकार की वजह से मोदी सरकार की विकास योजनाएं पश्चिम बंगाल के लोगों तक नहीं पहुंच पा रही हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के समय 13वें वित्त आयोग ने पश्चिम बंगाल को मात्र 1,32,000 रुपये दिए। लेकिन इसके विपरीत भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के समय 14वें वित्त आयोग ने राज्य के विकास के लिए 3,60,000 करोड़ रुपये दिए।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के लोग वर्तमान सरकार के कुशासन से तंग आ गए हैं। उन्होंने लोगों से वादा कि भाजपा राज्य के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भाजपा के साथ आएं। इससे पहले पश्चिम बंगाल के दौरे पर आए भाजपा अध्यक्ष ने बीरभूम जिले के तारापीठ में पूजा की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad