Advertisement

अशोक गहलोत का सचिन पायलट पर सख्त हमला, बताया निकम्मा-नाकारा-धोखेबाज

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सचिन पायलट पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि हम...
अशोक गहलोत का सचिन पायलट पर सख्त हमला, बताया निकम्मा-नाकारा-धोखेबाज

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सचिन पायलट पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि हम जानते थे कि वो (सचिन पायलट) निकम्मा है, नकारा है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा, "एक छोटी खबर भी नहीं पढ़ी होगी किसी ने कि पायलट साहब को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाना चाहिए। हम जानते थे कि वो (सचिन पायलट) निकम्मा है, नकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा है खाली लोगों को लड़वा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा कि वह (सचिन पायलट) बीजेपी के समर्थन से पिछले 6 महीनों से साजिश रच रहे थे। किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया जब मैं कहता था कि सरकार को गिराने की साजिश चल रही है। किसी को नहीं पता था कि इस तरह के मासूम चेहरे वाला व्यक्ति ऐसा काम करेगा। मैं यहाँ सब्जी बेचने वाला नहीं हूँ, मैं सीएम हूँ।

अशोक गहलोत ने कहा , "सचिन पायलट ने जिस रूप में खेल खेला वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। किसीको यकीन नहीं होता कि ये व्यक्ति ऐसा कर सकता है मासूम चेहरा, हिंदी इंग्लिश पर अच्छी कमांड और पूरे देश की मीडिया को इम्प्रेस कर रखा है।"

गहलोत ने कहा कि हमारे विधायक बिना किसी प्रतिबंध के रह रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने विधायकों को बंदी बना रखे हैं। वे हमें फोन कर रहे हैं और फोन पर रो रहे हैं और अपना दुखड़ा रो रहे हैं। उनके निजी मोबाइल फोन छीन लिए गए हैं। उनमें से कुछ हमसे जुड़ना चाहते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad