Advertisement

केंद्र के तीनों कानून खेती को बर्बाद कर देंगे, नहीं डरता मोदी-बीजेपी सेः राहुल गांधी

 कांग्रेस सांसद और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि तीनों कृषि कानून खेती...
केंद्र के तीनों कानून खेती को बर्बाद कर देंगे, नहीं डरता मोदी-बीजेपी सेः राहुल गांधी

 कांग्रेस सांसद और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि तीनों कृषि कानून खेती को बर्बाद कर देंगे, मैं इनका विरोध करता रहूंगा। केवल इन्हें वापस लेना ही समाधान है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी या मोदी से नहीं डरता। मैं इनके खिलाफ आवाज उठाता रहूंगा।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसानों के मुद्दों पर बुकलेट जारी करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक-एक चरण के हिसाब से किसानों को खत्म करने में लगे हैं। ये सिर्फ तीन कानून पर नहीं रुकेंगे और किसानों को खत्म करना चाहते हैं. ताकि देश की पूरी खेती अपने तीन-चार दोस्तों को दे सकें।

राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश खिलाफ हो जाए, मैं फिर भी सही के लिए लड़ता रहूंगा। मैं नरेंद्र मोदी या बीजेपी से नहीं डरता हूं। मैं एक साफ इंसान हूं। मुझे यह छू नहीं सकते। बात को समझिए, हां गोली से मार सकते वो अलग बात है। मगर छू नहीं सकते। उन्होंने कहा कि भले ही पूरा देश दूसरी तरफ खड़ा हो जाए लेकिन मैं अकेला खड़ा रहूंगा। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। राहुल गांधी ने कहा कि ये लोग किसानों को थकाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है।

राहुल गांधी ने कहा कि किसान जानते हैं कि भट्टा परसौल में जेपी नड्डा खड़े थे। भूमि अधिग्रहण कानून के समय भी नड्डा नहीं खड़े थे, मोदी जी नहीं खड़े। राहुल ने कहा कि जब किसान की जमीन का मामला आता है वहां पर कांग्रेस खड़ी होती है। जब किसानों का कर्जा माफ करने की बात आई थी वहां कांग्रेस खड़ी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement