Advertisement

आप भाजपा की बी टीम हैः कांग्रेस

दिल्ली कांग्रेस का कहना है क‌ि आम आदमी पार्टी भाजपा की बी-टीम है और उनके कहने पर ही काम करती है।...
आप भाजपा की बी टीम हैः कांग्रेस

दिल्ली कांग्रेस का कहना है क‌ि आम आदमी पार्टी भाजपा की बी-टीम है और उनके कहने पर ही काम करती है। राज्यसभा के ल‌िए भेजे गए तीन उम्मीदवारों में एन डी गुप्ता केंद्रीय वित्त मंत्री के करीबी हैं।

शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेस में प्रदेश कांग्र श्री अजय माकन ने पावर प्वाइंट स्लाइड के जरिए भाजपा की नजदीकियों का ब्यौरा देते हुए कहा कि एनडी गुप्ता के पुत्र नवीन एनडी गुप्ता ने एक जुलाई 2016 को इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में जीएसटी का समर्थन देने के लिए चार्टेड एकाउंटेन्ट का सम्मेलन किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा वित्त मंत्री  अरुण जेटली भी मौजूद थे। उनका आरोप है क‌ि आप एन डी गुप्ता को राज्यसभा भाजपा के समर्थन से भेज रही है। गुप्ता उनके आयकर के मामले देखते हैं।  मालूम हो कि श्री एनडी गुप्ता चार्टेड एकाउंटेट संस्था के प्रेसिडेन्ट इलेक्ट है जो मार्च में संस्था के प्रेसीडेन्ट बन जाऐंगे।

अजय माकन ने कहा, अरविन्द केजरीवाल ने कहा था कि उनकी आम आदमी पार्टी, पार्टी विद डिफरेन्स होगी, जो कि केजरीवाल ने राज्यसभा के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के चहेते और जीएसटी समर्थक एन.डी. गुप्ता तथा मास बेस्ड लीडर न होकर माल बेस्ड लीडर सुशील गुप्ता को राज्यसभा के लिए चयनित करके अपने कथन को सिद्ध कर दिया। आम आदमी पार्टी के गठन के समय केजरीवाल ने यह दावे किए गए थे कि उनकी पार्टी में पारदर्शिता होगी, आंतरिक लोकतंत्र होगा और पार्टी में भ्रष्टाचार भी नही होगा लेकिन आज ये सब आदर्श उनकी पार्टी में कहीं पर भी दिखाई नही पड़ते और एक इतिहास बनकर रहे गए है।

उन्होंने कहा क‌ि आम आदमी पार्टी ने जबसे राज्यसभा की तीन सीटों के नामों की घोषणा की है तब से उनकी पार्टी में बवाल खड़ा हो गया है। पिछले साल 28 नवंबर को जब सुशील गुप्ता  कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने मेरे पास आए थे तो  उन्होंने मुझे कहा था कि उन्हें दिल्ली से राज्यसभा का वायदा है तब मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता और यह संभव नही है तो सुशील गुप्ता ने कहा था कि सब कुछ तय है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad