Advertisement

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले माइकल लोबो ने दिया इस्तीफा, बोले- 'अब आम जनता की पार्टी नहीं रही भाजपा'

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  विधायक माइकल लोबो ने अपने सभी पदों से इस्तीफा...
गोवा विधानसभा चुनाव से पहले माइकल लोबो ने दिया इस्तीफा, बोले- 'अब आम जनता की पार्टी नहीं रही भाजपा'

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  विधायक माइकल लोबो ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोमवार को प्रमोद सावंत नीत मंत्रिमंडल के साथ ही विधानसभा के सदस्य के पद से भी इस्तीफा दे दिया है। 

कलंगुट विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले लोबो ने मुख्यमंत्री कार्यालय और गोवा विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

वर्तमान में राज्य अपशिष्ट प्रबंधन विभाग का प्रभार संभाल रहे लोबो ने संवाददाताओं से कहा, "मैंने गोवा कैबिनेट और विधायक दोनों से इस्तीफा दे दिया है। हम तय करेंगे कि किस पार्टी से लड़ना है या स्वतंत्र लड़ना है। भाजपा में कार्यकर्ताओं की कोई अहमियत नहीं है। मनोहर पर्रिकर का जो मार्गदर्शन था वो अब पार्टी में आगे नहीं जा रहा है, उनके समर्थकों को दरकिनार कर दिया है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगे, लोबो ने कहा कि वह अन्य राजनीतिक दलों के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि लोग तटीय राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा से नाखुश हैं। उन्होंने कहा, "मतदाताओं ने मुझे बताया कि भाजपा अब आम लोगों की पार्टी नहीं है," उन्होंने दावा किया कि जमीनी स्तर के कार्यकर्ता पार्टी द्वारा उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि भारत के चुनाव आयोग ने शनिवार को घोषणा की कि गोवा में सभी 40 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव 14 फरवरी को होंगे। भाजपा, कांग्रेस, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी), महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी), आम आदमी पार्टी (आप), तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) और एनसीपी मुख्य राजनीतिक दल हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad