Advertisement

साइकिल का मुकाबला किसी पार्टी से नहीं- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी के सबसे आगे होने का दावा करते हुए कहा कि साइकिल का मुकाबला किसी पार्टी से नहीं है। समाजवादी सरकार पर लोगों का भरोसा है। बिना भेदभाव के सपा सरकार ने काम किया हैं।
साइकिल का मुकाबला किसी पार्टी से नहीं- अखिलेश यादव

  मुख्यमंत्री ने कहा कि अच्छे दिन वालों ने सबको लाइन में लगाया। लाइन में लगे कइयों की मौत हो गई उनकी मदद समाजवादी सरकार ने की, भाजपा ने नहीं। अखिलेश ने कहा पैसा काला सफेद नहीं होता हैं हमारा-आपका लेन देन काला-सफेद होता है। गरीब किसान को काला सफेद के बारे में क्या पता। वो तो ईमानदारी से काम करना जानते है। 

 यादव ने कहा कि मोदी जी कहते हैं हमने कांग्रेस से दोस्ती कर ली। इससे हमारे लोगों के बीच कन्यूजन खत्म हुआ है। यह दो युवाओं का गठबंधन है जिसके पीछे बड़ा दिल और बडे मन की सोच हैं बड़े दल से दोस्ती करनी चाहिए। कंजूस से दोस्ती नही करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम साहब 1984 की बात करते है। वे इतना पीछे क्यों जाते हैं, फिरोजाबाद की बात ही याद दिला देते, तब भी हमें कांग्रेस ने चुनाव में हराया था।

 यादव ने कहा कि साइकिल के आस पास न हाथी है न कमल। हमने जो एक्सप्रेस-वे सड़क बनाई है भाजपा वाले एक बार इस पर चलकर देख लें, तो वे समाजवादी पार्टी को ही वोट देंगे। इस सड़क को करहल से दिल्ली पर पहुंचाएंगे। हम इस सड़क के किनारे मंडिया बनाएंगे ताकि स्थानीय किसानों का फायदा हो सके। 

  मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति का रास्ता बहुत टेढ़ा है चलते-चलते कब खाई आ जाए पता नहीं चलता। मेरी कड़ी परीक्षा ली गई, लेकिन मैंने परिस्थिति के हिसाब से फैसला लिया। हम युवाओं के लिए, किसानों के लिए और अधिक लाभ की योजनाएं लाएंगे। उन्होंने आहृान किया कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सांप्रदायिकता के विरूद्ध है। हम धर्मनिरपेक्षता, समाजवाद और लोकतांत्रिक व्यवस्था कायम करना चाहते है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad