Advertisement

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर पीएम मोदी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- भारत फिर से जीता

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने शुरू हो गए है, शुरुआती रुझानों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की...
लोकसभा चुनाव के नतीजों पर पीएम मोदी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- भारत फिर से जीता

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने शुरू हो गए है, शुरुआती रुझानों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली एनडीए ने अकेले 300 का आंकड़ा पार कर लिया। एग्जिट पोल भी सही साबित होते दिख रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हर किसी की नजर है। इन रुझानों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।  

‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, विजयी भारत’

शुरुआती रुझान पर में भाजपा के बहुमत का आंकड़ा पार करने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है। मोदी ने लिखा, ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत’। पीएम मोदी ने कहा कि हम साथ में बढ़ते हैं। हम साथ में समृद्ध होते हैं। हम मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत का निर्माण करेंगे। भारत फिर से जीता।  इस ट्वीट के साथ पीएम मोदी ने जीत पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रुझानों में बीजेपी की भारी जीत पर ट्वीट कर पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। उन्होंने इस जीत को पूरे भारत की जीत बताया है। उन्होंने लिखा कि ये देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पाँच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है। मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से नरेंद्र मोदी जी को बधाई देता हूं।

'कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर भाजपा को मजबूत किया'

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया और हर बूथ पर भाजपा को मजबूत किया। भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई। उन्होंने देशवासियों को भी कोटि-कोटि नमन किया है और बहुत-बहुत बधाई दी है।

लालकृष्ण आडवाणी ने पीएम मोदी को दी बधाई

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। आडवाणी ने कहा कि भाजपा की अप्रत्याशित जीत के लिए नरेंद्र मोदी को दिल से बधाई। आडवाणी ने मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी बधाई दी है।

2014 में भी पीएम मोदी ने ऐसे ही दी थी पहली प्रतिक्रिया 

बता दें इससे पहले 16 मई 2014 को जब नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी ने जीत दर्ज की थी। उस समय भी उन्होंने दोपहर करीब 12 बजे एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘India has won! भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं’।

नरेंद्र मोदी का ये ट्वीट ट्विटर पर भी इतिहास बन गया था। इस ट्वीट को 1 लाख से भी अधिक बार रिट्वीट किया गया था, तो वहीं करीब 85 हजार लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad