Advertisement

दलबदल का खेल: ये दो बड़े नेता बसपा में हुए शामिल, जानिए कहां से मिला उन्हें टिकट

उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले दलबदल और सियासी उठापटक का दौर जारी है। पिछले दिनों खबर आई कि यूपी के...
दलबदल का खेल: ये दो बड़े नेता बसपा में हुए शामिल, जानिए कहां से मिला उन्हें टिकट

उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले दलबदल और सियासी उठापटक का दौर जारी है। पिछले दिनों खबर आई कि यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर स्वामी प्रसाद मौर्य सपा में शामिल होने जा रहे हैं, तो वहीं सपा नेता और मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव भाजपा में शामिल हो गए हैं।

अब बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे सईदुज्जमां के बेटे सलमान सईद कांग्रेस छोड़कर बसपा में शामिल हो गए हैं। इस बात की जानकारी बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर के दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे श्री सईदुज़्ज़माँ के बेटे श्री सलमान सईद ने कल दिनांक 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख से देर रात मुलाकात की व कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। श्री सईद को बीएसपी ने चरथावल विधानसभा की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।"यही नहीं सहारनपुर जिले के पूर्व मंत्री रशीद मसूद के भतीजे भी रालोद छोड़कर बसपा का दामन थामा है।

अपने दूसरे ट्वीट में मायावती ने ये जानकारी साझा करते हुए लिखा, "इनके साथ ही, सहारनपुर जिले के पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री रशीद मसूद के भतीजे व श्री इमरान मसूद के सगे भाई श्री नोमान मसूद भी कल लोकदल छोड़कर, बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। बीएसपी प्रमुख ने इनको गंगोह विधानसभा की सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार भी बनाया है।"

इससे पहले कल भाजपा के कद्दावर नेता और विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने बीजेपी छोड़कर राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हुए। राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अवतार सिंह को पार्टी में शामिल कराया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad