Advertisement

भाजपा की लहर अब सुनामी में बदल गई है—अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश में हुए दो चरणों के मतदान के बाद लगातार प्रदेश के अन्य इलाकों में प्रचार कार्यक्रम में जुट गए हैं। शाह जब भी लखनऊ में रूकते हैं सुबह पार्टी कार्यालय जरूर पहुंचते हैं और वहां से प्रदेश के अन्य इलाकों में जहां मतदान होना है वहां की स्थिति का जायजा लेते हैं। उसके बाद अपनी आगे की यात्रा के लिए निकल लेंते हैं।
भाजपा की लहर अब सुनामी में बदल गई है—अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष से मिलने के लिए प्रदेश प्रवक्ता से लेकर पार्टी के कई राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शामिल रहते हैं और पूरे कामकाज की जानकारी देते हैं। इस दौरान शाह कुछ मीडिया के लोगों से भी रूबरू होते हैं। आउटलुक के साथ बातचीत में अमित शाह कहते हैं कि भाजपा की लहर अब सुनामी में बदल गई है दो चरणों के मतदान के बाद अब यह साफ हो गया है कि पार्टी की लहर है। शाह के दावे के मुताबिक प्रदेश में भाजपा की सरकार दो तिहाई बहुमत से बन रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या मुदृदा होगा शाह का कहना है कि उनका मुदृदा विकास है और इसी मुदृदे पर भाजपा चुनाव लड़ रही है। शाह कहते हैं कि पिछले पांच वर्षों से अखिलेश यूपी में शासन कर रहे हैं लेकिन भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी राज्य में अपनी चरम सीमा पर है, न तो बहन-बेटियाँ सुरक्षित हैं और न ही राज्य में विकास के ही कोई काम हुए। ऐसे में जनता का झुकाव भारतीय जनता पार्टी की ओर है। 

शाह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश का यह चुनाव राज्य से जातिवाद और परिवारवाद को ख़त्म करने का चुनाव है और यूपी के अंदर लोकतंत्र का एक नया सूर्य उगाने का चुनाव है। शाह का दावा है कि उत्तर प्रदेश में यदि भाजपा की सरकार बनती है तो राज्य के सभी लघु एवं सीमांत किसानों के ऋण पूर्णतया माफ़ कर दिए जायेंगें, साथ ही कृषि के लिए उन्हें बिना किसी ब्याज के लोन उपलब्ध कराया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad