Advertisement

लालू को भाने लगा चिराग का साथ, नीतीश पर बोला हमला

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चिराग पासवान का साथ अच्छा लगने लगा है। दरअसल स्थानीय चुनाव में उनके...
लालू को भाने लगा चिराग का साथ, नीतीश पर बोला हमला

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चिराग पासवान का साथ अच्छा लगने लगा है। दरअसल स्थानीय चुनाव में उनके पार्टी के साथ गठबंधन कर लालू ने नए समीकरण की राह चुनी है।

हिंदुस्तान के मुताबिक ,निकाय कोटे के एमएलसी चुनाव में चिराग पासवान की पार्टी से गठबंधन के सवाल पर लालू ने कहा कि इसमें क्या गलत हो गया है? ये लोकल बॉडी का चुनाव है, सबके साथ गठबंधन होना चाहिए। कांग्रेस पार्टी भी है। हम सब एक साथ हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद सोमवार को पटना के लिए निकलने से पहले दिल्ली में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

वहीं लालू प्रसाद ने कहा कि शराबबंदी लागू करने के समय हमने नीतीश कुमार से कहा था कि यह कैसे होगा लागू? एक तरफ बंगाल दूसरी तरफ यूपी है। उधर, एक तरफ नेपाल तो दूसरी तरफ झारखंड है। चारों ओर से स्मगलिंग होगी। यह पूछने पर कि क्या शराबबंदी समाप्त होनी चाहिए, कहा कि क्या करना है यह तो सरकार जाने, मगर अगर ईमानदारी से लागू नहीं कर सके तो हम तो समाप्त करना ही चाहते थे।

उन्होंने होटल में पुलिस की छापेमारी पर कहा कि यही हो रहा है नीतीश के राज में। जहरीली शराब पीकर लोग मर रहे हैं। शराबबंदी पूरी तरह फेल है। छापेमारी करने होटल में महिला के कमरे में पुलिस चली गई। इस तरह की चीजों से परहेज करना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी कहा है कि बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है। यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad