Advertisement

मुनव्वर राना बोले- अगर ओवैसी की मदद से बनी योगी सरकार तो छोड़ दूंगा यूपी

आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना ने...
मुनव्वर राना बोले- अगर ओवैसी की मदद से बनी योगी सरकार तो छोड़ दूंगा यूपी

आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और ओवैसी की सरकार को लेकर बयान दे दिया है। जनसत्ता की खबर के अनुसार मुनव्वर राना ने कहा है कि यदि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी की वजह से सीएम योगी फिर से यूपी के मुख्यमंत्री बने तो वह प्रदेश छोड़ देंगे। उन्होंने आगे कहा कि वह ये भी मान लेंगे की यह राज्य मुसलमानों के रहने लायक नहीं है।

प्रख्यात उर्दू शायर मुनव्वर राना ने एआईएमआईएम के यूपी चुनाव लड़ने पर कहा कि भाजपा और एआईएमआईएम दोनों ऐसी पार्टियां हैं जो केवल एक दूसरे को दिखाने के लिए चुनावी मैदान में एक दूसरे के खिलाफ लड़ती है। जबकि दोनों सूबे में वोटों का मजहबी आधार पर ध्रुवीकरण करना चाहती है। उन्होनें इस मुद्दे को लेकर आगे कहा कि ओवैसी की पार्टी के चुनाव लड़ने से भाजपा को ही लाभ होगा। यदि यूपी के मुस्लिम समुदाय में थोड़ी अक्ल होगी तो वह ओवैसी को अपना मत नहीं देंगे।

बता दें कि हाल ही में यूपी महिला कांग्रेस की मध्य जोन इकाई की उपाध्यक्ष और मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी उरुसा राणा ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में धरने के दौरान दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

उरुसा का आरोप है कि जब वह गांधी प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन से पहले प्रियंका का अभिवादन करने उनके नजदीक पहुंची तो लल्लू ने उन्हें बेइज्जत करके वहां से चले जाने को कहा।

वहीं दूसरी ओर लल्लू ने इन आरोपों को गलत करार दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। उरुसा पार्टी की सम्मानित पदाधिकारी है और उनका अपमान करने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad