Advertisement

गुजरात: केजरीवाल का चुनावी दाव, कहा- सरकार बनते ही लागू की जाएगी पुरानी पेंशन योजना

गुजरात में विधान सभा चुनावों की गरमाहट दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। पार्टियां अपनी तमाम तरह की...
गुजरात: केजरीवाल का चुनावी दाव, कहा- सरकार बनते ही लागू की जाएगी पुरानी पेंशन योजना

गुजरात में विधान सभा चुनावों की गरमाहट दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। पार्टियां अपनी तमाम तरह की वादों की लिस्ट को लेकर मैदान हैं। इसी को नज़र में रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लिखित तौर पर कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि अगर गुजरात आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो वो गुजरात में सरकारी कर्मचारियों की पेंशन को सबसे पहले लागू करने का काम करेगी। केजरीवाल ने लोगों से आप को समर्थन देने का आग्रह किया। सूरत में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए उनकी भविष्यवाणी सच हुई और गुजरात में भी ऐसा ही होगा।

उन्होंने दावा किया कि लोग सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इतने डरे हुए हैं कि वे एक और पांच दिसंबर को दो चरणों में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में खुले तौर पर आप के लिए समर्थन स्वीकार करने से कतराते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं आप सभी के सामने लिखित रूप में एक भविष्यवाणी करने जा रहा हूं... गुजरात में आप की सरकार बनने जा रही है, उस भविष्यवाणी को नोट कर लीजिए। सरकार बनते ही 31 जनवरी तक पुरानी पेंशन योजना को सबसे पहले लागू करने का काम किया जाएगा। वही दूसरी तरफ भाजपा पर बरसते हुए केजरीवाल ने 27 साल के कुशासन के बाद गुजरात के नागरिकों को इन लोगों(भाजपा) से राहत मिलेगी।"

इसके बाद केजरीवाल ने एक कागज के टुकड़े पर अपनी भविष्यवाणी लिखी और मीडियाकर्मियों को दिखाई और कहा की हम गुजरात में अपनी सरकार बनाने जा रहें हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने अन्य मांगों के अलावा पुरानी पेंशन योजना की मांग कर रहे सरकारी कर्मचारियों से राज्य में सरकार बनाने में उनकी पार्टी की मदद करने को कहा। उन्होंने कहा आप हमारी सरकार बनाओ हम आपकी सारी मांगों को पूरा करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad