Advertisement

भाजपा के तीन साल पर ‘आप’ का ट्विटर वार- ट्रेंड हुआ ‘3 साल देश में हाहाकार’

केन्द्र में अपने तीन साल पूरे करने जा रही भाजपा जहां जश्न की तैयारी में है, वहीं आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ ट्विटर वार छेड़ दिया है। आज सुबह से ही ट्विटर पर आप ने भाजपा को कई मोर्चों पर घेरने की कोशिश की है।
भाजपा के तीन साल पर ‘आप’ का ट्विटर वार- ट्रेंड हुआ ‘3 साल देश में हाहाकार’

भारतीय जनता पार्टी 26 मई को केन्द्र में तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करेगी। इसके लिए भाजपा पूरी जोर-शोर से अपनी उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार में लगी हुई। वहीं केन्द्र सरकार लगातार को असफल बताने वाली आम आदमी पार्टी मोदी सरकार को किसी भी मुद्दे पर या किसी भी प्लेटफार्म पर नहीं छोड़ना चाहती। आज सोशल मीडिया साइट ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए आप ने #3साल_देश_में_हाहाकार ट्रेंड कराया।

आइए देखते हैं 'आप' ने मोदी सरकार को किन-किन मसलों पर घेरने का प्रयास किया-

गोरक्षा के नाम पर हमला

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया है कि गोरक्षा के नाम पर देश में हिंसा और बर्बरता हो रही है।

हिंसा रोकने में नाकामयाब

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हो रही हिंसा को लेकर भी आप ने बीजेपी पर निशाना साधा है। आप ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हिंसा को रोकने में नाकामयाब रही बीजेपी सरकार।”

तीन साल जुमला सरकार

भाजपा के कार्यकाल पर तंज कसते हुए आप ने ‘तीन साल जुमला सरकार’ भी कहा है। आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है। वीडियो में संजय सिंह ने कहा कि इन तीन सालों में भाजपा सरकार ने देश में दहशत और नफरत फैलाने का काम किया है।

'एंटी रोमियो' पर आप का कटाक्ष

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आते ही छेड़खानी रोकने के नाम पर सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वायड गठित किया। इस पर आप ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है, “Anti Romeo Squad वाले छेड़खानी रोकें तो हम भी साथ देंगे पर यह तो भाई-बहन को पकड़ कर पीट रहे हैं।”

सबका साथ सबका विकास कैसे?

मोदी सरकार का ध्येय वाक्य ‘सबका साथ सबका विकास’ पर 'आप' ने सवाल उठाए हैं,  “सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं पर कभी महिला, कभी दलित, कभी मुसलमान, कभी युवा पर हिंसा हो रही है।”


 स्मार्ट सिटी, नौकरियों के मुद्दे

प्रीति गुर्जर नाम की एक युवती ने भाजपा सरकार विकास और नौकरियों के आंकड़े देते हुए एक फोटो भी शेयर किया।

बता दें कि आप के द्वारा ट्रेंड कराए गए इस हैशटैग पर लगभग आठ हजार लोगों ने ट्वीट किया। बहरहाल कहा जा सकता है विभिन्न चुनावों में हार और पार्टी के भीतर हर रोज पैदा होती मुसीबत के बीच आप को इस ट्विटर ट्रेंड से जरूर थोड़ी राहत मिली होगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad