Advertisement

ताइवान के मशरूम हैं मोदी के गोरेपन का राज

गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर का कहना है कि नरेंद्र मोदी पहले उन्हीं की तरह काले थे। लेकिन गोरा...
ताइवान के मशरूम हैं मोदी के गोरेपन का राज

गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर का कहना है कि नरेंद्र मोदी पहले उन्हीं की तरह काले थे। लेकिन गोरा होने के लिए वह ताइवान से एक प्रकार का मशरूम मंगा कर खाते हैं। इस मशरूम को खाने की वजह से ही वह इतने गोरे हुए हैं।

अल्पेश का कहना है कि उन्हें किसी ने बताया कि मोदी ताइवान से मशरूम मंगा कर खाते हैं और उस एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये है। मोदी दिन भर में ऐसे पांच मशरूम खाते हैं। यानी वह महीने में चार लाख रुपये के मशरूम खा जाते हैं। साल भर में इन मशरूमों की कीमत 1 करोड़ बीस लाख रुपये होगी।   अल्पेश ठाकोर का कहना है कि मोदी अपना रूप निखारने और गोरा होना के लिए ये मशरूम खाते हैं। अल्पेश ने यह बात गुजरात की एक जनसभा में कही। आज गुजरात के दूसरे चरण के मतदान का आखिरी दिन था।

कुछ दिन पहले कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस को नीच कह दिया था। बाद में उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि चूंकि वह हिंदी भाषी नहीं हैं इसलिए गलत शब्द इस्तेमाल कर गए। अल्पेश ने आरोप लगाया कि मोदी जी जो खाते हैं वह आम आदमी नहीं खा सकता। अल्पेश की जानकारी के अनुसार वह जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब से ही ताइवान से मंगा कर मशरूम खा रहे हैं अल्पेश ने कहा कि जो प्रधानमंत्री दिन में 4 लाख और महिने में 1 करोड़ 20 लाख के मशरूम खा जाता हो उसे यहां का दाल चावल कैसे पसंद आएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad