Home राजनीति सामान्य पश्चिम बंगाल के 12 फिल्म और टीवी कलाकार भाजपा में हुए शामिल

पश्चिम बंगाल के 12 फिल्म और टीवी कलाकार भाजपा में हुए शामिल

आउटलुक टीम - JUL 18 , 2019
पश्चिम बंगाल के 12 फिल्म और टीवी कलाकार भाजपा में हुए शामिल
पश्चिम बंगाल के 12 फिल्म और टीवी कलाकार भाजपा में हुए शामिल
ANI
आउटलुक टीम

दिल्ली में पश्चिम बंगाल के 12 फिल्म और टीवी कलाकारों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जॉइन की। भाजपा नेता मुकुल रॉय, दिलीप घोष और संबित पात्रा ने सभी लोगों का पार्टी में स्वागत किया। इन कलाकारों में ऋषि कौशिक, पारू मित्रा, रूपा भट्टाचार्य, अनिंद्या बनर्जी, सौरभ चक्रवर्ती, देवरंजन, रूपंजन मित्रा, कंचन मित्रा, विश्वजीत गांगुली और नमिता मित्रा के नाम शामिल हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले इसे अहम माना जा रहा है। इससे पहले टीएमसी और अन्य विपक्षी पार्टियों से विधायकों पार्षदों के भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है। हाल ही में मुकुल रॉय ने कहा था कि टीएमसी, कांग्रेस और सीपीएम के 107 विधायक हमारे संपर्क में हैं।

जारी है सिलसिला

पिछले दिनों कालचीनी विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल विधायक विल्सन चामप्रमारी भाजपा में शामिल हो गए। इस दिन दक्षिण दिनाजपुर जिला परिषद की सभापति लिपिका राय सहित 10 सदस्यों के साथ पूर्व जिला तृणमूल अध्यक्ष विप्लव मित्र ने भी भाजपा का झंडा थाम लिया है। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तथा नेता मुकुल राय ने इन सबको भाजपा की सदस्यता दिलाई।

ममता बनर्जी के लिए चुनौती

जहां एक ओर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने पार्टी के नेताओं में दल-बदल को लेकर नए नेताओं की नियुक्ति कर रही हैं वहीं तृणमूल के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का दौर ही खत्म नहीं हो रहा। ऐसे में बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी के लिए आने वाले चुनाव में भाजपा को हराना बहुत बड़ी चुनौती होगी। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद लगभग एक महीना गुजर चुका है, लेकिन ममता की पार्टी छोड़कर लोग लगातार जा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से