Advertisement

भाजपा नेता का अजीबो-गरीब बयान, 'राहुल से गले मिलने पर हमें बीवियां तलाक दे देंगी'

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाने...
भाजपा नेता का अजीबो-गरीब बयान, 'राहुल से गले मिलने पर हमें बीवियां तलाक दे देंगी'

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाने की घटना अब तक सियासी बहस का मुद्दा बना हुआ है। इस बीच राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान का जवाब देते हुए भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि राहुल गांधी के बायन का जवाब देते हुए कहा कि हम निश्चित तौर पर डरते हैं क्योंकि हम शादीशुदा व्यक्ति हैं। राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि भाजपा के सांसद उन्हें देखकर 2 कदम पीछे हो जाते हैं।

'निश्चित रूप से हम राहल गांधी से डरने लगे हैं'

राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी की ओर से गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि निश्चित रूप से हम राहल गांधी से डरने लगे हैं। सांसद ने कहा कि राहुल गांधी से निश्चित रुप से हम लोग डरते हैं क्योंकि बीजेपी में सारे सांसद शादीशुदा हैं। जब वह घर में जाएंगे, तो उनकी बीवी उनसे क्या कहेगी, बीवी या तो तलाक दे देगी या कहेगी कि तुम्हारे लक्षण दूसरे हैं।

'राहुल गांधी को शादी कर लेनी चाहिए'

सांसद ने कहा कि अब तक सुप्रीम कोर्ट से धारा 377 को कानूनी जामा नहीं पहुंचाया है, तो क्या गारंटी है कि कहीं राहुल गांधी केस न कर दें। इस लिए राहुल गांधी को शादी कर लेनी चाहिए तब हम निश्चित रूप से उन्हें गले लगाएंगे।

यहां देखें वीडियो- 

जानें क्या कहा था राहुल गांधी ने-

राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि भाजपा के सांसद उन्हें देखकर 2 कदम पीछे हो जाते हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, राहुल ने कहा, “आजकल भाजपा नेताओं को डर लगता कि कहीं मैं उन्हें गले ना लगा लूं।”

एक किताब के विमोचन के अवसर पर उन्होंने कहा, “आप अपनी पूरी ताकत से किसी का विरोध कर सकते हैं लेकिन उससे नफरत करना आपका व्यक्तिगत चयन है और मुझे लगता है कि यह समझना बहुत जरूरी है। मैं आडवाणी जी से असहमत हो सकता हूं और देश के प्रति मेरे विचार भी इनसे अलग हो सकते हैं। मैं आडवाणी जी के विचारों का पुरजोर विरोध कर सकता हूं लेकिन मुझे इनसे नफरत करने की कोई जरूरत नहीं है।”

किताब विमोचन के इस मौके पर राहुल गांधी के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी उपस्थित थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि वह आडवाणी को गले लगा सकते हैं और उनसे लड़ भी सकते हैं। गांधी ने मुस्कुराते हुए कहा, "यह बहुत दिलचस्प है मैं जब भी भाजपा के सांसदों के करीब आता हूं, वे दो कदम हटते हैं... हमें सावधान रहना होगा कि वह हमें गले लगाने आ रहा है।"

जब राहुल गांधी ने लगाया था पीएम मोदी को गले

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने अपने संबोधन के बाद अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया था। राहुल गांधी की इस हरकत की भाजपा नेताओं ने काफी आलोचना की थी। राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा नेताओं के विचार उनसे अलग हो सकते हैं लेकिन वह उनसे नफरत नहीं करते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad