Advertisement

भाजपा सत्ता में आई तो ओवैसी को तेलंगाना से भागना पड़ेगा: योगी आदित्यनाथ

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अब एक हफ्ते से भी कम का वक्त रह गया है। सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र...
भाजपा सत्ता में आई तो ओवैसी को तेलंगाना से भागना पड़ेगा: योगी आदित्यनाथ

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अब एक हफ्ते से भी कम का वक्त रह गया है। सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अलावा यहां कांग्रेस, बीजेपी समेत अन्य दल चुनावी मैदान में हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, हमेशा की तरह नेता एक-दूसरे पर तीखा हमला बोल रहे हैं।

इसी क्रम में बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार करने तेलंगाना पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एआईएमआईएम के हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर सीधा निशाना साधा। सीएम योगी ने जनसभा में कहा कि हैदराबाद के निजाम की तरह ओवैसी को भी तेलंगाना से भागना पड़ेगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'अगर भाजपा सत्ता में आई तो मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि ओवैसी को उसी तरह तेलंगाना से भागना पड़ेगा, जैसे निजाम को हैदराबाद से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था।'

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार समाप्त होने से राजनीतिक दल एक-दूसरे पर बेलगाम हमले में जुट गए हैं। टीआरआस के प्रचार का नेतृत्व कर रहे पार्टी अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'झूठा' और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'जोकर' करार दिया।

वहीं, कांग्रेस नीत पीपुल्स फ्रंट और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने पलटवार करते हुए उसी भाषा में जवाब दिया और केसीआर और उनके परविार के सदस्यों को 'चोर' और नवनिर्मित राज्य के 'लुटेरे' करार दिया।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad