Advertisement

वायनाड में रोड शो के दौरान घायल हुए पत्रकार, एंबुलेंस तक ले गए राहुल गांधी

केरल के वायनाड में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान...
वायनाड में रोड शो के दौरान घायल हुए पत्रकार, एंबुलेंस तक ले गए राहुल गांधी

केरल के वायनाड में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान बैरिकेडिंग टूटने से तीन पत्रकार घायल हो गए। पत्रकारों को हल्की चोटें आईं। इसके बाद राहुल गांधी उन्हें खुद एंबुलेंस तक ले गए। घायल पत्रकारों में महिला पत्रकार भी शामिल थीं। राहुल के रोड शो को देखते हुए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उनके स्वागत में जमे हुए थे। इस दौरान एक बेरिकैड टूटने से पत्रकार ट्रक से गिर गए और घायल हो गए।

पत्रकारों के घायल होने से वहां अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद राहुल फौरन उन घायलों के पास गए और उनसे हालचाल लिया। इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार कोवाले केरल के वायनाड लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया। नामांकन करने के बाद राहुल गांधी रोड अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्‍य नेताओं के साथ रोड शो करने निकल पड़े।

दो किमी लंबा रोड शो

करीब दो किलोमीटर लंबे रोड शो के जरिए राहुल गांधी ने इस सीट पर शक्ति प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि पहले राहुल गांधी के रोड शो अनुमति नहीं मिली थी लेकिन बाद में सरकार ने उन्‍हें अनुमति दे दी। 

पहले भी कर चुके हैं घायल पत्रकार की मदद

राहुल का मददगार रूप पहले भी कई मौके पर देखा गया है। इससे पहले दिल्ली में हुमायूं रोड के पास सड़क दुर्घटना में घायल हुए पत्रकार को राहुल ने अपनी गाड़ी में बिठाया और अस्पताल लेकर गए थे। इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

तब पत्रकार ने बताया था, 'हुमायूं रोड पर पीछे से आती एक बाइक ने मुझे टक्कर मार दी और मैं गिर गया। तभी राहुल वहां से गुजर रहे थे। उनके दो आदमी गाड़ी से उतरकर मेरे पास आए और मुझे उठाकर अपनी गाड़ी में ले गए। राहुल ने कहा कि आपके सिर में चोट लगी है मैं आपको हॉस्पिटल लेकर जाऊंगा और डॉक्टर को दिखाऊंगा। उनके ओएसडी 4 घंटे तक मेरे साथ रुके।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad