Advertisement

शिवसेना ने कहा- रक्षा मंत्री के रुप में 'असफल' साबित हुए मनोहर पर्रिकर

शिवसेना ने पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर हमला बोला है। शिवसेना ने कहा कि पर्रिकर बतौर रक्षा मंत्री असफल साबित हुए हैं।
शिवसेना ने कहा- रक्षा मंत्री के रुप में 'असफल' साबित हुए मनोहर पर्रिकर

एएनआई के मुताबिक,  शिवसेना का इस तरह का बयान उस समय आया जब सोशल मीडिया में एक फेक न्यूज़ वायरल हो रही है, जिसमें मनोहर पर्रिकर के लिए कहा गया है कि अगर वह गोवा विधानसभा उप-चुनाव हार जाते हैं तो नई दिल्ली लौट आएंगे और फिर से रक्षा मंत्री बन जाएंगे। वहीं, भाजपा ने सोशल मीडिया की इस न्यूज़ को फेक बताते हुए निर्वाचन आयोग से शिकायत दर्ज कराई है।

इस न्यूज को आधार बनाकर शिवसेना के नेता संजय राउत ने शुक्रवार को ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा, एक ईमानदार और सच्चे नेता के रूप में पर्रिकर की छवि गलत साबित हुई है। एक वीडियो में उन्‍होंने कहा है कि अगर वह पणजी उप-चुनाव हार जाते हैं तो उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्‍योंकि उन्‍हें फिर से रक्षा मंत्री का पद मिल जाएगा। ऐसे शब्‍द मुख्‍यमंत्री को शोभा नहीं देते हैं। ऐसा बोलकर पर्रिकर ने ना सिर्फ यह दिखाया है कि गोवा का मुख्‍यमंत्री पद उनके लिए कुछ भी नहीं है बल्कि यह भी जताया है कि देश के रक्षा मंत्रालय में प्रवेश करना कितना आसान है।

बता दें कि मनोहर पर्रिकर ने इस वर्ष रक्षा मंत्री के पद से इस्तीफा देकर और 14 मार्च को गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी। पणजी और वलपई निर्वाचन क्षेत्रों में आगामी 23 अगस्त को उपचुनाव होना प्रस्तावित है। पणजी विधानसभा चुनाव के लिए मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस के गिरीश चोडणकर और गोवा सुरक्षा मंच के आनंद शिरोडकर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad