Advertisement

बिहार गठबंधन पर बोली शिवसेना- नीतीश को समर्थन देकर भाजपा ने PAK को किया खुश

बुधवार को सियासी ड्रामे के बाद बिहार में बनी एनडीए सरकार को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि नीतीश को समर्थन देकर भाजपा ने पाकिस्तान को खुश कर दिया है।
बिहार गठबंधन पर बोली शिवसेना- नीतीश को समर्थन देकर भाजपा ने PAK को किया खुश

एएनआई के मुताबिक, सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में केंद्र की भाजपा सरकार पर तंज करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश को समर्थन देकर पाकिस्तान को खुश कर दिया है।

दरअसल, शिवसेना ऐसा तब कहा है जब बिहार चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि नीतीश यदि बिहार के मुख्यमंत्री बने तो पाकिस्तान में पटाखों की आतिशबाजी होगी, लेकिन अब भाजपा ने स्वयं ही नीतीश को समर्थन देकर पाकिस्तान को खुश कर दिया है।


गौरतलब है कि नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड), लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और सोनिया गांधी की कांग्रेस से मिलकर बना बिहार महागठबंधन बुधवार को उस समय बिखर गया, जब शाम को नीतीश ने सार्वजनिक तौर पर पद से इस्तीफा दे दिया।

इस दौरान नीतीश ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें सार्वजिनक तौर पर अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई देनी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसलिए मजबूरी में इस्तीफा देना पड़ रहा है। राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के कुछ ही घंटे बाद नीतीश को भाजपा का समर्थन मिला और गुरुवार को नीतीश ने छठी बार बिहार के सीएम के रूप में शपथ ग्रहण की। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad