Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा का एनसीबी पर निशाना, कहा- कहीं पर निगाह, कहीं पर निशाना... आर्यन खान तो था बहाना

क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने नारकोटिक्‍स...
शत्रुघ्न सिन्हा का एनसीबी पर निशाना, कहा- कहीं पर निगाह, कहीं पर निशाना... आर्यन खान तो था बहाना

क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) पर निशाना साधा है। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े इस मामले में जांच एजेंसी पर लगातार लग रहे आरोपों पर भी वे खुलकर बोले। सिन्‍हा ने कहा, 'कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना, आर्यन खान तो केवल बहाना था।'

एनडीटीवी से बातचीत में शत्रुघ्‍न ने कहा कि ये बहुत खुशी का विषय है हम तमाम लोगों की कोशिश कुछ लोगों के सहयोग से पूरी हुई। बेल सही तरीके से दिया गया। मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए, शाहरुख खान से स्कोर सेट करने के लिए, नए स्टार्स को जिस तरह से लपेटा गया, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सारी बातों को सामने लाकर रखा, ये उसका रिजल्ट है। ये गर्व का विषय है कि उसे इंसाफ मिला।

उन्‍होंने कहा कि पूरे देश में गोदी मीडिया ने भी हंगामा किया। ये डर का माहौल फिल्म इंडस्ट्री से अछूता नहीं है। यहां के लोगों में डर का वातावरण पैदा कर दिया है। इनके पास सब कुछ है फिर भी लोग डरे-सहमे रहते है। असुरक्षा महसूस होती है। सेंट्रल एजेंसी के खिलाफ बोलने पर इन्हे खामियाजा भुगतना पड़ेगा, इस डर की वजह से ये सामने नहीं आते हैं। हम जैसे लोग अगर सामने आते हैं तो सिद्धांतों के बल पर आते हैं। लोग सोचते हैं कि हम इनके लिए क्यों करें, ये हमारे लिए सामने नहीं आएंगें। हम सत्य के आधार पर सामने आते हैं, लोगों ने हमारी आंखें खोली है।

नवाब मलिक के आरोपों का जिक्र करते हुए शत्रुघ्‍न ने कहा कि जो मलिक कह रहे हैं, उससे साफ लगता है कि उसमें और भी बड़े लोगों का आशीर्वाद है। इसकी जांच की जानी चाहिए सिर्फ आरोप लगाने से बात नहीं बनेगी। उनके (नवाब मलिक के) दामाद को भी 8 महीने जेल में रखा गया तो जो नवाब मलिक कह रहें हैं वो लॉजिक के साथ कह रहे हैं। अगर उनके आरोप गलत हैं तो पता चल जाएगा और अगर सच आरोप हैं तो इन्हें सजा मिलनी चाहिए ताकि कोई भी सेंट्रल एजेंसी मुद्दों से भटकाने का काम न करे। उन्‍होंने कहा कि आर्यन खान के मामले में जिस तरह से चीजों को पेश किया गया उसका कोई मेडिकल नहीं हुआ, ये क्या मतलब था? दूसरी पार्टी के लोग भी शामिल थे, एक सेल्फी ही इन्हें भारी पड़ गई। इनके ही पंच ने बयान दिया कि पहले 25 करोड़ में बात हुई, फिर 18 करोड़ में आए, फिर आठ करोड़ रुपये किसी अधिकारी के पास आए, अगर वो हलफनामा में ये बयान दे रहा है तो क्या इसकी जांच नहीं होनी चाहिए?

शत्रुघ्‍न ने कहा, 'मैं हमेशा कहता हूं ‘से नो टू ड्रग्स’ (SAY NO TO DRUGS)।  बाकी पेरेंट्स को अपने बच्चों को ख्याल रखना चाहिए। उन्‍होंने आर्यन खान, शाहरुख खान का बेटा है तो अगर माफी भी नहीं मिलनी चाहिए तो सताना भी नहीं चाहिए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad