Home राजनीति सामान्य वसुंधरा राजे पर शरद यादव का आपत्तिजनक बयान, ‘मोटापे’ पर की टिप्पणी

वसुंधरा राजे पर शरद यादव का आपत्तिजनक बयान, ‘मोटापे’ पर की टिप्पणी

आउटलुक टीम - DEC 06 , 2018
वसुंधरा राजे पर शरद यादव का आपत्तिजनक बयान, ‘मोटापे’ पर की टिप्पणी
वसुंधरा राजे पर शरद यादव का आपत्तिजनक बयान, ‘मोटापे’ पर की टिप्पणी
File Photo

राजस्थान के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी बुधवार को एक रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राज्य की सीएम वसुंधरा राजे पर एक आपत्तिजनक बयान दिया। इसे 'बॉडी शेमिंग' कहा जा सकता है। शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा के दौरान कहा कि वसुंधरा राजे अब बहुत मोटी हो गई हैं और लोगों को उन्हें आराम देना चाहिए। सीएम वसुंधरा पर शरद की इस टिप्पणी का एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद इसकी आलोचना शुरू हो गई।

दरअसल, मुंडावर सीट पर गुरुवार को कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में शामिल होने शरद यादव भी अलवर पहुंचे थे। सभा में लोगों को संबोधित करते हुए शरद ने वसुंधरा सरकार की आलोचना की और इसी दौरान उन्होंने सीएम पर आपत्तिजनक बयान भी दिया। शरद यादव ने कहा, 'वसुंधरा को आराम दो अब यह बहुत थक गई है। यह हमारे मध्यप्रदेश की बेटी है। यह पहले बहुत पतली थी और अब मोटी हो गई है।'

कई बार विवादित बयान देते रहे हैं शरद

शरद के इस बयान का विीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद इसकी आलोचना शुरू हो गई। हालांकि अब तक बीजेपी ने इस वीडियो पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि शरद यादव इससे पहले भी कई मुद्दों पर विवादित बयान देकर आलोचना का शिकार होते रहे हैं। इससे पहले 24 जनवरी 2017 को पटना की एक रैली में शरद यादव ने कहा कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी होती है। हालांकि इस पर विवाद होने के बाद यादव ने अपनी सफाई में कहा कि उनके कहने का मतलब यह था कि जैसे बेटी से प्यार करते हैं, वैसा ही प्यार वोट से भी करना चाहिए।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से