Advertisement

संदीप भारद्वाज 'आत्महत्या': सिसोदिया बोले- 'मौत को टिकट से नहीं जोड़ सकते, यह गलत है', बीजेपी ने लगाया हत्या का आरोप

राजधानी दिल्ली में होने वाले निगम चुनाव और गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा...
संदीप भारद्वाज 'आत्महत्या': सिसोदिया बोले- 'मौत को टिकट से नहीं जोड़ सकते, यह गलत है', बीजेपी ने लगाया हत्या का आरोप

राजधानी दिल्ली में होने वाले निगम चुनाव और गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने है। दोनों पार्टियों के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। इस बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। वह टिकट के दावेदार थे लेकिन जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से आत्महत्या नहीं लग रही। वह जिस सीट से(चुनाव) लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया। आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है।

भाजपा सांसद ने कहा कि कार्यकर्ता की मौत पर कुछ बोलने की जगह आप नेता रटा रटाया स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। टिकट बेचे जाने से आप कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। विधायक को मार रहे हैं। दिल्ली में इस तरह की स्थिति की कल्पना नहीं की जा सकती है। भाजपा चुप नहीं बैठेगी। भाजपा के लिए प्रत्येक व्यक्ति का जीवन महत्वपूर्ण है।

वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बहुत दुखद है और वह मेरे भी करीबी थे और ट्रेड यूनियन में उनकी अहम भूमिका थी। इस तरह से इसे टिकट से नहीं जोड़ सकते।

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए टिकट न मिलने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज द्वारा आत्महत्या कर लेने पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है, मगर इसे टिकट से नहीं जोड़ सकते हैं, यह ठीक नहीं है।

सिसोदिया ने कहा कि एक तरह से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है जिससे साफ होता है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश कर रही है। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे और मामले में FIR कराएंगे और मनोज तिवारी की गिरफ़्तारी की मांग करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement