Advertisement

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने सपा नेता का अपहरण कर की हत्या

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के नेता की नृशंस हत्या कर दी। बीजापुर जिले में नक्सलियों...
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने सपा नेता का अपहरण कर की हत्या

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के नेता की नृशंस हत्या कर दी। बीजापुर जिले में नक्सलियों ने मंगलवार शाम को सपा नेता संतोष पुनेम का अपहरण कर लिया था और आज सुबह धारदार हथियार से उनकी नृशंस हत्या कर दी। इसके अलावा नक्सलियों ने चार-पांच वाहनों में भी आग लगा दी है।

शव देने से किया इनकार

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस की टीम वारदात स्थल की ओर रवाना हो चुकी है। इससे पहले सपा नेता के शव को लेने पहुंचे परिजनों को नक्सलियों ने बैरंग लौटा दिया था।

हत्या का कारण फिलहाल पता नहीं

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने वारदात की पुष्टि की है। नक्सलियों ने इस वारदात को इलमिडी थानाक्षेत्र के मरिमल्ला गांव के नजदीक अंजाम दिया। फिलहाल हत्या के कारणों के संबंध में खुलासा नहीं हुआ है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुनेम क्षेत्र में ठेकेदारी का कार्य करता था। मंगलवार शाम को नक्सलियों ने पुनेम का अपहरण कर लिया था। उन्होंने बताया कि वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में पुनेम ने बीजापुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था।

राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर जारी है नक्सली हमले

राज्य के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर नक्सलियों के हमले जारी है। इस वर्ष नौ अप्रैल को नक्सलियों ने पड़ोसी दंतेवाड़ा जिले के श्यामगिरी गांव के करीब बारूदी सुरंग में विस्फोट कर क्षेत्र के विधायक के वाहन को उड़ा दिया था। इस हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी और चार पुलिस जवानों की मृत्यु हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad