Advertisement

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा- ‘हमने नीतीश को पहचानने में की भूल’

विधानसभा में भारी हंगामें के बीच एक ओर जहां नीतीश कुमार ने विश्वासमत हासिल कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है।
राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा- ‘हमने नीतीश को पहचानने में की भूल’

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने नीतीश कुमार को पहचानने में भूल की। यह पहली बार नहीं है जब राजद नेता ने नीतीश पर निशाना साधा है इससे पहले गुरुवार को भी शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लेने के बाद उन पर हमला बोला था।

शिवानंद तिवारी ने गुरुवार को कहा था कि नीतीश का भ्रष्टाचार का जीरो टॉलरेंस ढोंग है। नीतीश क्या दूध के धुले हैं? अगर भेद खुला तो गड़े मुर्दे उखड़ेंगे।

शुक्रवार को विधानसभा में विश्वासमत पारित होने के दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर 41 मिनट तक हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज बिहार का युवा उदास हो गया है। मुझे बहाना बनाकर फंसाया गया। आरजेडी ने जेडीयू का वजूद बचाया था। उन्होंने कहा कि नीतीश ने छवि बचाने के लिए ये सब ढकोसला किया। हम लोग इतने मुर्ख नहीं हैं कि समझ न सकें कि ये लोग क्या कर रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने पूरे बिहार को धोखा दिया है। हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त करते। नीतीश अब हे राम से जय श्रीराम हो गए हैं। तेजस्वी ने नीतीस से पूछा कहा कि बीजेपी के साथ ही आपको जाना था तो चार साल क्‍यों बरबाद किए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad