Advertisement

हिंदुओं के पक्ष में आएगा राम मंदिर का फैसला, विहिप ने जताया भरोसा

इस समय आयोध्या मामले को लेकर हर कोई सुप्रीम कोर्ट के सुरक्षित किए गए फैसले का इंतजार कर रहा है, ऐसे...
हिंदुओं के पक्ष में आएगा राम मंदिर का फैसला, विहिप ने जताया भरोसा

इस समय आयोध्या मामले को लेकर हर कोई सुप्रीम कोर्ट के सुरक्षित किए गए फैसले का इंतजार कर रहा है, ऐसे माहोल में विश्व हिंदू परिषद ने भरोसा जताया है कि फैसला हिंदूओं के हक में ही आएगा। विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित दीपावली मिलन कार्यक्रम में परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार ने ऐसा विश्वास जताया। इस मौके पर  कुमार ने  आउटलुक से बात करते हुए कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि फैसला हमारे पक्ष में आएगा। हमारा मुकादमा ठोस तथ्यो पर आधारित है, हमने पुष्ट प्रमाण दिए हैं । 

पूरे विश्व में ही इकोनॉमी स्लोडाउन चल रहा है

जब उनसे भारत की गिरती अर्थव्यावस्था के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि यह घरेलू समस्या नहीं है बल्कि इस वक्त पूरे विश्व में ही इकोनॉमी स्लोडाउन चल रहा है, और हमके लगता है कि सरकार सर्तकता से कदम उठा रही है और हम शुभकामना करेंगे की देश की अर्थव्यावस्था जल्दी ठीक हो।

संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेन्द्र जैन भी मौजूद

 इस मौके पर पत्रकारों व अन्य उपस्थित लोगों को संबोधित करने के साथ ही लेखक व वरिष्ठ पत्रकार जवाहरलाल कौल ‘पद्मश्री’ द्वारा हिंदू विश्व पत्रिका के दीपावली पर विशेष नवजागरण अंक का विमोचन भी किया गया। कार्यक्रम में  विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेन्द्र जैन भी मौजूद रहे। यह कार्यक्रम दिल्ली में विश्व संवाद केन्द्र में आयोजित किया गया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad