Advertisement

CM चुनने में हो रही देरी पर बोले गहलोत, BJP ने यूपी में 7 और महाराष्ट्र में 9 दिन बाद चुना था मुख्यमंत्री

राजस्थान में सीएम पद के चेहरे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राजस्थान...
CM चुनने में हो रही देरी पर बोले गहलोत, BJP ने यूपी में 7 और महाराष्ट्र में 9 दिन बाद चुना था मुख्यमंत्री

राजस्थान में सीएम पद के चेहरे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को एक बार फिर कहा कि सीएम चुनने में थोड़ा वक्त तो लगता है। राजस्थान के मुख्यमंत्री पर निर्णय में देरी को लेकर गहलोत ने कहा कि इस निर्णय में कोई देरी नहीं हो रही है, भाजपा झूठ फैला रही है। इससे पहले गहलोत ने कहा था कि राजस्थान कांग्रेस एकजुट है और कहीं कोई टकराव नहीं है और सीएम चुनने में थोड़ा वक्त तो लगता है।

निर्णय में कोई देरी नहीं, झूठ फैला रही भाजपा

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस के वरिषठ नेता अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री पर निर्णय में देरी को लेकर कहा कि इस निर्णय में कोई देरी नहीं हो रही है, भाजपा झूठ फैला रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुख्यमंत्री चुनने के लिए यूपी में 7 दिन और महाराष्ट्र में 9 दिनों का समय लिया था। गहलोत ने कहा कि पर्यवेक्षक चर्चा के लिए राज्य में जाते हैं... जब भी ऐसे फैसले लिए जाते हैं, वक्त लगता ही है।

जो भी फैसला होगा वह सभी को मान्य होगा

इससे पहले गुरुवार को अशोक गहलोत ने कहा था कि कुछ देर इंतजार करें फैसला हो जाएगा। उन्होंने कहा तीन राज्यों का सीएम चुनना है इसमें समय तो लगेगा ही। उन्होंने कहा था मुख्यमंत्री के बारे में फैसला कभी भी हो सकता है। राहुल गांधी जी सभी लोगों से बात कर रहे हैं और यह अच्छी बात है कि सभी की राय ली जा रही है, जो भी फैसला होगा वह सभी को मान्य होगा।’

गहलोत ने कार्यकर्ताओं से की थी शांति की अपील

गहलोत ने कहा था,‘मैं कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे शांति बनाए रखें। इस चुनाव में कार्यकर्ताओं ने बहुत अच्छा काम किया है और राहुल गांधी जी ने उनकी मेहनत की सराहना की है।’

मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अशोक गहलोत और सचिन पायलट

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों ही शामिल हैं। दोनों के समर्थकों ने अपने नेताओं के पक्ष में जमकर नारेबाजी की है। पालयट ने भी अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad