Advertisement

राहुल का आरोप- BJP ने छत्तीसगढ़ में आदिवासियों और दलितों को मारा

दो दिन के प्रवास पर छत्तीसगढ़ के बस्तर पहुंचे राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा पर सीधा हमला बोला है। राहुल गांधी ने भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी बताया है।
राहुल का आरोप- BJP ने छत्तीसगढ़ में आदिवासियों और दलितों को मारा

दरअसल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर बस्तर में आयोजित कांग्रेस की एक कार्यशाला में निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि भाजपा झूठ बोलने वाली पार्टी है, जिसने छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक कई घोटाले किए हैं।

 

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि आदिवासियों को बांटकर उनका नेतृत्व खत्म कर दिया। वहीं, केंद्र ने व्यापारियों को खत्म किया, आदिवासियों और दलितों को मारा। राहुल ने यह भी कहा कि भाजपा कितना भी झूठ बोले, लेकिन जीत सच बोलने वाले की होती है। राहुल ने ने कांग्रेसियों को सच्चाई की सेना बताया।


बता दें कि अपने छत्तीसगढ़ दौरे के समय राहुल ने बस्तर में मिशन 2018 को लेकर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने और बूथ मैनजेमेंट के गुर भी बताए। शनिवार सुबह वे कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे और पीछे की लाइन में कार्यकर्ताओं के बीच जाकर बैठ गए।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए साल भर से भी कम का समय बचा है। आदिवासी वोट बैंक को पुख्ता करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। बस्तर में दिन भर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के अलावा उन्होंने नक्सल प्रभावित इलाकों के ग्रामीणों के साथ बैठक भी की। 

 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad