Advertisement

100 दिन पूरे होने पर बोले कुमारस्वामी, कर्नाटक सरकार के काम से राहुल गांधी खुश

कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को अपने सीएम कार्यकाल के 100 दिन पूरे कर लिए हैं। कर्नाटक में...
100 दिन पूरे होने पर बोले कुमारस्वामी, कर्नाटक सरकार के काम से राहुल गांधी खुश

कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को अपने सीएम कार्यकाल के 100 दिन पूरे कर लिए हैं। कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के सौ दिन पूरे होने और कांग्रेस-जेडीएस के गठबंधन की सरकार में अनबन की खबरों के बीच एचडी कुमारस्वामी ने आज नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की।

जिस तरह कर्नाटक सरकार चल रही है उससे राहुल जी काफी खुश हैं’

मुलाकात के बाद कुमारस्वामी ने कहा कि आज मेरी सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं, लिहाजा मैं यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आभार व्यक्त करने के लिए आया हूं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कुमारस्वामी ने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कहा कि जिस तरह से कर्नाटक सरकार चल रही है उससे राहुल जी काफी खुश हैं, हमारी सरकारी बेहतर तरीके से प्रदेश को चलाने में सक्षम है।

सिद्धारमैया ने फिर से प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की थी

खास बात यह है कि कुछ ही दिन पहले कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने फिर से प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस और जेडीएस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

अगले 15 दिनों में कर्नाटक की सरकार गिर जाएगी: सदानंद गौड़ा

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा ने भी कहा था कि अगले 15 दिनों में कर्नाटक की सरकार गिर जाएगी। गौड़ा ने कहा कि पू्र्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने फैसला कर लिया है कि वह सरकार से अपना समर्थन वापस ले लेंगे, ऐसे में अब सिर्फ औपचारिकता बची है कि कब यह सरकार गिर जाएगी। यही नहीं, उन्होंने कहा कि अगर सिद्धारमैया समर्थन वापस लेते हैं तो वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे, क्योंकि भाजपा उन्हें कभी अपना समर्थन नहीं देगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad