Advertisement

मोदी के गुजरात दौरे पर राहुल का तंज, कहा- चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश

  गुजरात विधानसभा चुनाव तिथि की घोषणा से पहले एक बार फिर गुजरात दौरे पर जाने को लेकर कांग्रेस...
मोदी के गुजरात दौरे पर राहुल का तंज, कहा- चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश

 

गुजरात विधानसभा चुनाव तिथि की घोषणा से पहले एक बार फिर गुजरात दौरे पर जाने को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।   

बता दें कि इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनाव तिथि की घोषणा नहीं किए जाने की वजह से सूबे की सियासत और गर्म हो गई है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने चौथे गुजरात दौरे पर होंगे। पीएम मोदी गुजरात गौरव यात्रा के समापन के अवसर पर गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे। एक महीने के भीतर मोदी की यह चौथी गुजरात यात्रा है। इससे पहले 8 तारीख को वे अपने गृहनगर वडनगर गए थे। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार सुबह ट्विटर के माध्यम से गुजरात में चुनाव तिथि का ऐलान होने से पहले मोदी के गुजरात दौरे को लेकर उन पर निशाना साधा है। राहुल ने ट्विट किया, मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश।


गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी एड़ी-चोटी एक कर रही है। जहां भाजपा के लिए मोदी के गृहराज्य की सत्ता को बचाने की चुनौती है वहीं, कांग्रेस द्वारा अपनी राजनीतिक मौजूदगी को मजबूती से रखने का अवसर है। इसीलिए गुजरात चुनाव को लेकर मोदी चौथी बार गुजरात की जमीन पर हो होंगे। वहीं, दिवाली के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गुजरात का दौरा कर सकते हैं, जबकि इससे पहले उन्होंने हाल ही में गुजरात का 3 दिन का दौरा संपन्न किया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। अभी हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पाकिस्तान को सराहने वाले बयान पर राहुल ने ट्वीट किया था, मोदी जी जल्दी कीजिए, लगता है ट्रंप को एक बार फिर गले लगाने की जरूरत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement