Home » राजनीति » सामान्य » राहुल का BJP पर हमला, पूछा- सत्ता में बने रहने के लिए नफरत और डर का माहौल कौन पैदा कर रहा है?

राहुल का BJP पर हमला, पूछा- सत्ता में बने रहने के लिए नफरत और डर का माहौल कौन पैदा कर रहा है?

JUL 18 , 2018

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्वामी अग्निवेश के साथ झारखंड में हुई मारपीट को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने स्वामी अग्निवेश के साथ हुई मारपीट के वीडियो के साथ क्विज ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सवाल ‌किया है कि बताएं सत्ता में बने रहने के लिए नफरत और डर का माहौल कौन पैदा कर रहा है?

राहुल गांधी ने क्विज की तरह इस सवाल को पूछा है। इस ट्वीट के साथ राहुल ने स्वामी अग्निवेश के साथ हुई मारपीट का वीडियो भी पोस्ट किया है।

राहुल का क्विज- बताओ कौन है वो जो कमजोरों को कुचल रहा है?

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, पॉप क्विज- 'मैं लाइन में खड़े सबसे शक्तिशाली के सामने सिर झुकाता हूं। एक व्यक्ति की ताकत और मजबूती मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। मैं नफरत और डर का माहौल पैदा कर सत्ता का संतुलन साधता हूं। मैं कमजोरों को कुचलता हूं। मैं हर व्यक्ति को अपनी जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल करता हूं। बताओ मैं कौन हूं?' राहुल ने ये ट्वीट सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले के एक दिन बाद किया।

मंगलवार को झारखंड में स्वामी अग्निवेश पर हुआ था हमला

झारखंड के पाकुड़ में मंगलवार को स्वामी अग्निवेश पर कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला कर उनके साथ मारपीट की थी। इसके जवाब में भी राहुल गांधी ने एक क्विज पोस्ट ‌किया।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.