Advertisement

राहुल गांधी ने शेयर किया एयरपोर्ट पर रोके जाने का वीडियो, कहा- मैं अकेले जाने को तैयार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोके जाने का एक वीडियो ट्वीट किया है,...
राहुल गांधी ने शेयर किया एयरपोर्ट पर रोके जाने का वीडियो, कहा- मैं अकेले जाने को तैयार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोके जाने का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें राहुल गांधी कह रहे हैं कि मुझे राज्यपाल ने आमंत्रित किया था। अब मैं आया हूं तो बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई और मुझे रोका जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा, मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई और मीडिया को गुमराह किया गया।

राहुल गांधी ने कहा, सरकार कह रही है कि प्रदेश में सब कुछ ठीक है फिर हमें क्यों रोका जा रहा है। अगर धारा 144 लगी है तो मैं अकेले भी जाने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि हम लोगों का हालचाल लेना चाहते थे लेकिन हमें एयरपोर्ट से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई। इन सब बातों से साफ है कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य नहीं है।

शनिवार को गया था विपक्ष का प्रतिनिधिमंडल

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद घाटी की स्थिति का जायजा लेने के लिए शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ विपक्षी दलों के प्रतिनिधिमंडल को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था। जिसके बाद वह विपक्षी नेताओं के साथ देर शाम दिल्ली वापस लौट आए थे।

ये नेता थे शामिल

प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी के अलावा भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के नेता डी. राजा, मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता सीताराम येचुरी, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा और के.सी. वेणुगोपाल, लोकक्रांति जनता दल (लोजद) प्रमुख शरद यादव, तृणमूल कांग्रेस नेता दिनेश त्रिवेदी, द्रमुक के त्रिचि शिवा, राकांपा नेता मजीद मेमन, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता मनोज झा और जनता दल (सेकुलर) के डी.कुपेंद्रा रेड्डी शामिल थे।

देखें वीडियो-

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1165590570951069696

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement