Advertisement

राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा- ‘भारत का प्रधानमंत्री कमजोर है’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘कमजोर प्रधानमंत्री’ बताया है। राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी को लेकर यह बात कही गई है।
राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा- ‘भारत का प्रधानमंत्री कमजोर है’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘कमजोर प्रधानमंत्री’ बताया है। राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी को लेकर यह हमला किया गया है।  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक ‘कमजोर प्रधानमंत्री’ कहा है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर तस्‍वीरें शेयर कर कहा है कि पीएम मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बातचीत में एच-1बी वीजा को लेकर कोई बात नहीं हुई है। इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा है कि  अमेरिका ने कश्मीर को लेकर ‘भारत द्वारा प्रशासित कश्‍मीर’ का इस्‍तेमाल किया है। विदेश मंत्रालय ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई और संभवत: इसे स्वीकार कर लिया। इन दो मसलों की तरफ ध्यान खींचने वाली तस्वीरें शेयर करने के साथ ही राहुल ने लिखा, ‘इंडिया हैज ए वीक पीएम।‘

गौरतलब है कि पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान एच-1बी वीजा का मसला उठने की उम्मीद की जा रही थी। लेकिन ट्रंप प्रशासन ने पहले ही कह दिया था कि वह एच-1बी वीजा का मुद्दा नहीं उठाएगा, लेकिन अगर भारत इस मसले को उठाता है तो वह बातचीत के लिए तैयार है।

अमेरिका ने वीजा जारी करने की प्रक्रिया को काफी कड़ा कर दिया था। जहां तक, एच-1बी वीजा के महत्‍व की बात है तो भारतीय आईटी कंप‍नियों और प्रोफेशनल्‍स के बीच इसकी काफी मांग हैं। ऐसे में जब पीएम मोदी इजरायल की यात्रा पर हैं तो राहुल गांधी के पीएम मोदी पर हमले को लेकर सियासत और गरमा सकती है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad