Home राजनीति सामान्य मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में हुए शामिल

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में हुए शामिल

आउटलुक टीम - APR 22 , 2019
मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में हुए शामिल
मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में हुए शामिल
File Photo
आउटलुक टीम

लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा का दामन थामने के बाद उन्होंने कहा कि पहले मैं बालों का चौकीदार था और अब देश का चौकीदार बन गया हूं।

देश भर में सैलून की चेन

जावेद हबीब, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के फेवरेट हेयर स्टालिस्ट में से एक हैं। ब्यूटी इंडस्ट्री में भी उनका काफी नाम है। जावेद ने कई बॉलीवुड स्टार्स को नया लुक दिया है लेकिन वो कभी किसी स्टार के पर्सनल स्टाइलिस्ट नहीं बने। हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड के सीईओ हैं। हबीब के देश भर में 500 सैलून आउटलेट 92 शहरों में और 41 सैलून एकेडमी हैं।

जब विवाद से जुड़ा था उनका नाम

एक दफे हिंदू देवी-देवताओं को लेकर छपा उनके सैलून का विज्ञापन चर्चा में आया था, जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी और इस पर काफी विवाद हुआ था। इसे लेकर उन पर शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। हालांकि बाद में जावेद हबीब की तरफ से इसे लेकर माफी मांगी गई थी और विज्ञापन हटा लिया गया था। 

14 राज्यों की 115 सीटों पर मतदान

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में 11 अप्रैल को 20 राज्य की 91 सीटों और दूसरे चरण में 18 अप्रैल को 12 राज्य की 95 लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। अब 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होना है। 14 राज्यों की 115 सीटों पर चुनाव होगा। इसके लिए प्रचार रविवार शाम थम चुका है। सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से