Advertisement

प्रद्युम्न मर्डर केस: कांग्रेस का आरोप, खट्टर सरकार ने किया जांच को प्रभावित

कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर चर्चित प्रद्युम्न ठाकुर हत्याकांड मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर...
प्रद्युम्न मर्डर केस: कांग्रेस का आरोप, खट्टर सरकार ने किया जांच को प्रभावित

कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर चर्चित प्रद्युम्न ठाकुर हत्याकांड मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने राज्य की बीजेपी सरकार की निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता दूसरी कक्षा के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में पुलिस जांच को कथित तौर पर प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को ट्विट किया, प्रद्युम्न ठाकुर हत्या- सीबीआई ने बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों पर पुलिस जांच को प्रभावित करने के लिए उंगली उठाई, क्योंकि मुख्यमंत्री खट्टर ने जल्दबाजी में क्लीनचिट दे दी। सुरजेवाला ने अपने इस पोस्ट के साथ एक समाचार भी साझा किया है। समाचार रिपोर्ट के शीर्षक में लिखा है कि सीबीआई ने रेयान पुलिस जांच में नेताओं की भूमिका पर उंगली उठाई। इस पर सुरजेवाला ने सवाल किया, क्या राजनीति की बेदी पर एक बलि के बकरे को न्याय मिलेगा?

 

गौरातलब है कि इस मामले में सीबीआई ने बुधवार सुबह ही गुरुग्राम के रेयान स्कूल के ही 11वीं क्लास के छात्र को गिरफ्तार किया है। सीबीआई का कहना है कि पीटीएम और परीक्षा से बचने के लिए छात्र ने प्रद्युम्न को मारा था। सीबीआई की थ्योरी के बाद आरोपी कडंक्टर अशोक कुमार की पत्नी ने भी कहा कि अशोक ने पुलिस के दबाव में अपना गुनाह कबूल किया था, वह निर्दोष है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad