Advertisement

मोदी ने लगाया 'वंदे मातरम' का नारा तो नीतीश चुपचाप बैठे रहे, ओवैसी ने पूछा- क्या वह एंटी नेशनल

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनावी प्रचार में के दौरान बिहार के दरभंगा में कुछ दिनों पहले पीएम मोदी की रैली...
मोदी ने लगाया 'वंदे मातरम' का नारा तो नीतीश चुपचाप बैठे रहे, ओवैसी ने पूछा- क्या वह एंटी नेशनल

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनावी प्रचार में के दौरान बिहार के दरभंगा में कुछ दिनों पहले पीएम मोदी की रैली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपना भाषण समाप्त करने के बाद पीएम मोदी और मंच पर मौजूद सभी नेता वंदे मातरम का नारा लगा रहे हैं, लेकिन एनडीए के अहम सहयोगी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस भीड़ से दूर चुपचाप बैठे रहे।

ओवैसी ने साधा निशाना

बिहार के दरभंगा में भाजपा और जदयू की एक संयुक्त रैली हुई, जिसमें पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक साथ मंच पर मौजूद थे। पीएम मोदी ने भाषण खत्म करने के बाद जब वंदे मातरम का नारा लगाया तब सभी नेता और सभा में मौजूद भीड़ ने मुठ्ठी बांधकर और हाथ ऊपर उठाकर वंदे मातरम का नारा लगाया, मगर नीतीश कुमार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

इस पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को एंटी नेशनल कहेंगे? इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी कई प्रतिक्रियाएं सामने आईं।

देखें वीडियो-


 

क्यों किया नीतीश ने ऐसा

माना जा रहा है कि नीतीश कुमार का ऐसा करना यह दिखाता है कि किस तरह नीतीश कुमार अपने वोट बैंक का ख्याल रख रहे हैं और सियासत में सेफ खेलने की कोशिश कर रहे हैं। नीतीश कुमार हिंदू-मुस्लिम के साथ-साथ उन सभी जातियों के वोट बैंक को साधने की कोशिश में रहते हैं, जो भाजपा की विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad