Advertisement

...जब तेजस्वी यादव को लंच पर ले गए राहुल गांधी

इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों की तैयारियों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी...
...जब तेजस्वी यादव को लंच पर ले गए राहुल गांधी

इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों की तैयारियों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पूरे जी-जान से जुटे हुए हैं। अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर शुक्रवार को राहुल गांधी ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू यादव के बेटे तेजस्वी के साथ लंच किया। इस खबर की जानकारी तेजस्वी ने ट्वीट कर दी।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने आज ट्विटर पर राहुल के साथ लंच करते हुए तस्वीर पोस्ट कर कहा, मुझे शानदार लंच के लिए ले जाने के लिए राहुल गांधी का बहुत धन्यवाद। मैं राहुल का आभारी और कृतज्ञ हूं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालते हुए लंच के लिए जाने के लिए आपका फिर से धन्यवाद। हालांकि तेजस्वी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि यह तस्वीर कहां की है।

 


 

इस ट्विट से एक दिन पहले तेजस्वी ने राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधे थे। एक के बाद एक लगातार ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने राहुल गांधी को 'पप्पू' कहा, वहीं प्रधानत्री नरेंद्र मोदी को 'गप्पू' बताया। तेजस्वी यादव ने ट्वीट में कहा कि 'पप्पू' जहां एक ओर लोकप्रियता में ऊपर जा रहे हैं, वहीं 'गप्पू' नीचे आ रहे हैं।

बता दें कि आरजेडी और कांग्रेस का साथ कोई नया नहीं है। वर्ष 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-आरजेडी-जेडीयू ने बीजेपी के खिलाफ गठबंधन किया था। इस दौरान तेजस्वी-राहुल की जोड़ी भी साथ में नजर आई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad