Home राजनीति सामान्य प्रधानमंत्री पद के लिए अनफिट हैं मोदी: मायावती

प्रधानमंत्री पद के लिए अनफिट हैं मोदी: मायावती

आउटलुक टीम - MAY 15 , 2019
प्रधानमंत्री पद के लिए अनफिट हैं मोदी: मायावती
मायावती मानती हैं मोदी को पद के लिए ‘अनफिट’
आउटलुक टीम

मायावती मानती हैं मोदी को पद के लिए ‘अनफिट’ बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार जुबानी हमला जारी है। मायावती बहुत मुखर होकर प्रधानमंत्री की आलोचना कर रही हैं। आज उन्होंने कहा कि जब वे उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री थीं तब उनके कार्यकाल में उत्तर प्रदेश राज्य में कोई दंगा नहीं हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी का कार्यकाल हिंसा से भरा रहा है। मायावती का कहना है कि सार्वजनिक पद संभालने के लिए मोदी, ‘अनफिट’ हैं।

देश में जब आम चुनाव से माहौल गरमा गया है उस वक्त मायवाती अपने बयानों से नरेंद्र मोदी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हालांकि उनके तीखे बयानों पर मोदी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। मायावती ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की विरासत "भाजपा और देश की सांप्रदायिकता पर दाग" करार दिया।

मायावती ने अपने कार्यकाल की तुलना करते हुए कहा कि जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब मैं उत्तर प्रदेश का सीएम थी। मेरे कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ जबकि गुजरात में क्या हुआ सब जानते हैं। भाजपा और देश पर काला दाग है। हमारी सरकार में, उत्तर प्रदेश आजाद था दंगे और अराजकता नहीं थी।

मोदी के खिलाफ अपने तेवर जारी रखते हुए, मायावती ने कहा कि उनकी सरकार "फिट" थी जब यह सार्वजनिक हित के मामलों में आया था, जबकि भाजपा "अनफिट" रही है। मायावती ने कहा, "एक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के रूप में मोदी का कार्यकाल हिंसा से भरा था। वह सार्वजनिक पद संभालने के लिए अयोग्य हैं।"

नरेंद्र मोदी ने बहुजन समाज पार्टी को "बहन जी की संपत्ती पार्टी" कहा था। मायावती ने कहा कि मेरे पास जो है, वह शुभचिंतकों और समाज द्वारा दिया गया है और सरकार से कुछ भी छिपा नहीं है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से