Advertisement

लालू की इफ्तार में बोले नीतीश, “क्या बिहार की बेटी का चयन हारने के लिए किया है?”

लालू प्रसाद की इफ्तार में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने साफ कहा कि उन्हें जो निर्णय लेना था, ले लिया है।
लालू की इफ्तार में बोले नीतीश, “क्या बिहार की बेटी का चयन हारने के लिए किया है?”

जनता दल (यू)  अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की इफ्तार में शामिल हुए। इस मौके पर विपक्ष की राट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार को समर्थन की बाबत नीतीश ने कहा कि क्या बिहार की बेटी का चयन हारने के लिए हुआ है।

बिहार की बेटी को समर्थन देने की बाबत एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि क्या बिहार की बेटी का चयन हारने के लिए किया गया है. उन्होंने कहा कि मीरा कुमार के लिए उनके दिल में सम्मान है। विपक्ष अगर चाहता तो उन्हें पहले भी उम्मीदवार बनाया जा सकता था.

लालू यादव के घर  पर इफ़्तार में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि उनका फ़ैसला सोच-विचार कर लिया गया फैसला है। विपक्षी दलों से बात कर फैसला किया गया है। वो अब इसे बदलने वाले नहीं हैं.

इससे पहले गुरुवार को लालू यादव ने कहा था कि वे नीतीश को अपने फ़ैसले पर विचार करने के लिए फिर से कहेंगे.

नीतीश ने कहा कि इस मुद्दे पर किसने क्‍या कहा,  उन्हें इस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी है. उन्हें जो निर्णय लेना था, ले लिया. इतना ही नहीं नीतीश ने कहा कि सब अपनी सोच के लिए स्‍वतंत्र हैं.

उन्होंने का कि उनकी भावना बहुत स्‍पष्‍ट है, बतौर राज्यपाल रामनाथ कोविंद की जो भूमिका बिहार में रही है वह सराहनीय है. उन्‍होंने निष्‍पक्षता के साथ काम किया है. 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad