Advertisement

मायावती ने BJP की नीयत पर उठाए सवाल, कहा- मंदिर निर्माण के लिए 5 साल का इंतजार क्यों

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शनिवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी...
मायावती ने BJP की नीयत पर उठाए सवाल, कहा- मंदिर निर्माण के लिए 5 साल का इंतजार क्यों

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शनिवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। मायावती ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा सिर्फ असफलताओं से ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है। अगर बीजेपी की नीयत सही होती तो मंदिर के लिए 5 साल इंतजार नहीं करते।

 

वहीं, इससे पहले बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भीम आर्मी जैसे संगठन बसपा विरोधी हैं। भोले भाले लोगों को भीम आर्मी जैसे संगठन बहका रहे हैं। उन्होंने कहा कि बसपा के बढ़ते मूमेंट पर ऐसे संगठन रोड़ा है। बसपा सभी धर्मो और जातियों की पार्टी है।

 

अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा सिर्फ असफलताओं से ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है

 

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा सिर्फ असफलताओं से ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है। अगर उनका (बीजेपी) का इरादा सही होता तो पांच साल इंतजार नहीं करते। यह उनका राजनीतिक स्टंट है। शिवसेना, वीएचपी इस साजिश का हिस्सा हैं।

मायावती ने भीम आर्मी को बताया बसपा विरोधी

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बसपा के करीब आने के प्रयास में लगे भीम आर्मी को बसपा विरोधी बताया। साथ ही, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बसपा के समानांतर चलने के प्रयास में लगे चंद्रशेखर की भीम आर्मी को मायावती ने एक सिरे से खारिज कर दिया।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मायावती ने लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि हमारे भोले भले लोग न ही ऐसे संगठनो को चंदा देंगे और न ही इनके कार्यक्रमों में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टी के जरिये भोले भाले लोगों को बहकाया जा रहा है। कुछ लोग व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए ऐसे संगठन बन रहे हैं। बसपा सभी धर्मो और जातियों की पार्टी है। बसपा के बढ़ते मूमेंट पर ऐसे संगठन रोड़ा हैं।

सभी विरोधियों से बेहद सावधान रहें बसपा के कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी 

उन्होंने कहा कि बसपा के कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी भीम आर्मी जैसे हमारे अन्य सभी विरोधियों से बेहद सावधान रहें। अब 2019 लोकसभा चुनाव बेहद करीब हैं, इसी कारण से भीम आर्मी जैसे कुछ और संगठन बसपा के करीब आने के प्रयास में लगे हैं, जिससे कि इनको बड़ा लाभ मिल सके।  

पर्दे के पीछे से हमारे विपक्ष के हाथों में खेल रहे हैं भीम आर्मी और बहुजन युवा जैसे संगठन 

मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी को पता चला है मिशन 2019 के लिए भीम आर्मी और बहुजन युवा जैसे संगठन कहते फिर रहे हैं कि अगली पीएम बहन जी हैं। यह सभी लोग पर्दे के पीछे से हमारे विपक्ष के हाथों में खेल रहे हैं। इन विरोधी बीएसपी संगठनों को चलाने वाले लोग दलित कॉलोनियों में हमारी पार्टी के निर्दोष लोगों को बता रहे हैं कि बहनजी प्रधानमंत्री बनेंगी।

दरअसल, मुजफ्फरनगर के साथ ही बागपत व शामली में भीम आर्मी के कार्यक्रम में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने बसपा की मुखिया को प्रधानमंत्री के रूप में समर्थन देने की बात कही थी। इसी से खफा होकर मायावती ने आज लखनऊ में मीडिया से कहा कि भीम आर्मी जैसे संगठन बसपा विरोधी हैं। उत्तर प्रदेश में भीम आर्मी जैसे संगठन भोले भाले लोगों को काफी बहका रहे हैं। ऐसे तत्व तथा संगठन बसपा के बढ़ते मूमेंट पर बड़ा रोड़ा हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad