Advertisement

मणिशंकर की चुप्पी, गुजरात चुनाव पर नहीं दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कभी ‘चायवाला’ तो कभी ‘नीच’  बोलकर बवाल खड़ा करने वाले मणिशंकर...
मणिशंकर की चुप्पी, गुजरात चुनाव पर नहीं दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कभी ‘चायवाला’ तो कभी ‘नीच’  बोलकर बवाल खड़ा करने वाले मणिशंकर अय्यर का एक वीडियो काफी चर्चे में है। अय्यर ने गुजरात चुनाव के नतीजों पर चुप्पी साध ली है। शुक्रवार को समाचार एजेंसी एएनआई के रिपोर्टर ने कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान उनसे गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल पूछा। लेकिन मणिशंकर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, वे टेबल पर बैठकर अखबार पढ़ते रहे।

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली ने मणिशंकर अय्यर के बयान से पार्टी को भारी नुकसान होने की बात कही थी। इससे पहले प्रधानमंत्री के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल करने पर कांग्रेस मणिशंकर को पार्टी से निलंबित कर चुकी है।

बता दें कि गुजरात चुनाव से पहले मणिशंकर ने कहा था, "जो अंबेडकरजी की सबसे बड़ी ख्वाहिश थी, उसे साकार करने में एक व्यक्ति सबसे बड़ा योगदान था। उनका नाम था जवाहरलाल नेहरू। अब इस परिवार के बारे में ऐसी गंदी बातें करें, वो भी ऐसे मौके पर जब अंबेडकरजी की याद में बहुत बड़ी इमारत का उद्घाटन किया गया। मुझे लगता है कि ये आदमी बहुत नीच किस्म का है, इसमें कोई सभ्यता नहीं है। ऐसे मौके पर इस प्रकार की गंदी राजनीति की क्या आवश्यकता है।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad