Advertisement

मध्य प्रदेश: सरकारी अस्पताल में सीएम कमलनाथ ने कराया ऑपरेशन, शिवराज ने की तारीफ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को उंगली में तकलीफ के बाद आज सुबह भोपाल के हमीदिया अस्पताल में...
मध्य प्रदेश: सरकारी अस्पताल में सीएम कमलनाथ ने कराया ऑपरेशन, शिवराज ने की तारीफ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को उंगली में तकलीफ के बाद आज सुबह भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उनकी दाएं हाथ की एक उंगली का ऑपरेशन हुआ। अस्पताल के मुताबिक फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है। ऑपरेशन के लिए सीएम कमलनाथ ने भोपाल के इस सरकारी अस्पताल को चुना।

पूर्व सीएम शिवराज ने की तारीफ

वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन कराने को लेकर कमलनाथ की तारीफ भी की और इसे स्वागतयोग्य बताया। उन्होंने सीएम कमलनाथ को स्वस्थ्य रहने की शुभकामनाएं भी दीं। हालांकि उन्होंने बाद में हल्का सा तंज भी कसा कि जो सुविधा आपको वहां मिली वही आमजन को भी मिले।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा, ‘कमलनाथ जी सदैव स्वस्थ रहें, मेरी शुभकामनाएं! मुख्यमंत्री जी, हमीदिया में अपना इलाज कराने का आपका फैसला प्रशंसनीय और स्वागतयोग्य है। साथ ही मैं यह चाहता हूं कि जो सुविधा आपको वहां मिले, वही आमजन को भी मिले। उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े।‘

आज ही डिस्चार्ज होंगे कमलनाथ

इस मामले में गांधी मेडिकल कॉलेज, भोपाल के डीन अरुणा कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ हमीदिया अस्पताल में एडमिट कराए गए थे। उनकी दाएं हाथ की उंगलियों में कुछ परेशानी थी। उनका ऑपरेशन हो गया और अब उनकी हालत स्थिर है। शनिवार सुबह ही उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। कुछ घंटों के लिए डॉक्टरों ने उन्हें निगरानी में रखा है। कुछ घंटों के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

कमलनाथ ने की लोगों से यह अपील

सर्जरी से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता से अपील की थी कि वे सामान्य मरीज की तरह ही अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहे हैं। इसलिए कोई भी उनसे अस्पताल मिलने न आए, ताकि अस्पताल में इलाज करा रहे दूसरे मरीजों को कोई असुविधा न हो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad