Advertisement

सारधा घोटाले के आरोपी मदन मित्रा को जमानत

सारदा घोटाले के आरोपी तृणमूल कांग्रेस के नेता मदन मित्रा को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया है। 21 महीने से भी अधिक समय बाद शनिवार की सुबह सलाखों से बाहर आए तृणमूल कांग्रेस नेता मदन मित्रा ने कहा कि वह फिलहाल आराम करना चाहते हैं, लेकिन वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशों का पालन करेंगे।
सारधा घोटाले के आरोपी मदन मित्रा को जमानत

अलीपुर जेल से आज सुबह रिहा होने के बाद उन्होंने कहा, जब भी ममता बनर्जी कोई काम सौंपेंगी, मैं उनके निर्देश का पालन करूंगा। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में नया बंगाल उभरता हुआ, बीएमडब्ल्यू और टाटा को राज्य में निवेश करते हुए देखना चाहता हूं।

ममता बनर्जी पिछली सरकार में खेल एवं परिवहन मंत्री रह चुके मित्रा को सीबीआई ने 12 दिसंबर 2014 को गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा, मैंने कुछ गलत नहीं किया है। जेल में 21 महीने में मैंने 21 साल का अनुभव हासिल किया है। उन्होंने कहा, मैं कानून नहीं तोडूंगा। मैं सीबीआई के साथ पूरा सहयोग करूंगा और वे जहां और जब चाहें मैं पेश होउंगा। उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायपालिका में पूरा यकीन है और इंसाफ मिलने की पूरी आस है और उनकी बेगुनाही साबित होगी। कल अलीपुर सत्र अदालत ने पूर्व परिवहन मंत्री मित्रा को 15 लाख रुपए की दो प्रतिभूति भरने पर जमानत दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad