Advertisement

‘सृजन के दुर्जनों का विसर्जन’ के लिए बेटों के साथ भागलपुर जाएंगे लालू यादव

बिहार के बहुचर्चित 1000 करोड़ से अधिक के घटाले में राज्य सरकार के खिलाफ हल्लाबोल करने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके दोनों बेटे शनिवार को पटना के भागलपुर जाएंगे।
‘सृजन के दुर्जनों का विसर्जन’ के लिए बेटों के साथ भागलपुर जाएंगे लालू यादव

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप के साथ आज पटना से भागलपुर के लिए रवाना होंगे। 10 सितंबर को भागलपुर में आरजेडी ने सृजन घोटाले के खिलाफ रैली का आयोजन किया है, जिसका नाम है 'सृजन के दुर्जनों का विसर्जन' रैली। खास बात यह है कि लालू पटना से भागलपुर का तक का सफर ट्रेन से तय करेंगे। लालू इटंरसिटी ट्रेन से शाम 4:40 बजे रवाना होंगे और रात 10:30 बजे भागलपुर पहुंचेंगे।  

बता दें कि 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में जब आरजेडी की ‘देश बचाओ भाजपा भगाओ’ रैली हुई थी, तो उसी दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ऐलान कर दिया था कि वह बहुत जल्द भागलपुर में 'सृजन के दुर्जनों का विसर्जन' रैली करेंगे। जिसके बाद इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

हालांकि, पिछले महीने भी सृजन के खिलाफ रैली करने के लिए तेजस्वी यादव भागलपुर पहुंचे थे। लेकिन उस वक्त प्रशासन ने उन्हें रैली करने की इजाजत नहीं दी थी, जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा था। 10 सितंबर को भी लालू और तेजस्वी भागलपुर के सबौर ब्लॉक में सभा करना चाहते थे, जहां पर सृजन NGO का मुख्यालय है लेकिन उन्हें इस बात की भी इजाजत नहीं मिली है। सबौर ब्लॉक में स्थित बिहार कृषि विश्वविद्यालय के मैदान में आरजेडी सृजन के खिलाफ जनसभा करना चाहते थे, लेकिन विश्वविद्यालय के निदेशक ने उन्हें इस बात की इजाजत नहीं दी, जिसके बाद अब लालू भागलपुर में ही जनसभा करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad